ऑटोमोबाइल

हो जाइए तैयार! भारत में 10 जनवरी को लॉन्च होने जा रहे हैं दो नए ‘Made in India’ इलेक्ट्रिक स्कूटर | WardWizard to launch two made-in-India electric scooters on 10 january

open-button


कंपनी इन स्कूटर्स को वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट के 10 वें संस्करण में लॉन्च करेगी, जो 10 जनवरी से 12 जनवरी तक आयोजित किया जाएगा।

नई दिल्ली

Updated: January 07, 2022 06:30:31 pm

देश के इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट की दौड़ में कदम बढ़ाते हूए घरेलू दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी वार्डविजार्ड जल्द भारत में अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की योजना बना रही है, कंपनी बाजार में अपने लाइनअप को बढ़ाते हुए सूची में दो अन्य नाम जोड़ने जा रही है,

wardwizard-amp.jpg

Wardwizard Electric Scooter Teaser

जी हां, घरेलू कंपनी Wardwizard ने हाल ही में साझा किया कि वह जल्द ही भारत में बने दो इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की योजना बना रही है। यहां खास बात यह है, कि कंपनी इन स्कूटर्स को वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट के 10 वें संस्करण में लॉन्च करेगी, जो 10 जनवरी से 12 जनवरी तक आयोजित किया जाएगा।

स्कूटरों के लॉन्च के बारे में घोषणा के अलावा, कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक टीज़र भी जारी किया। जो कि अपकमिंग ई दोपहिया वाहनों के बारे में जानकारी प्रदान करता है। शुरुआत के लिए दो आगामी ईवी वोल्फ + और नेक्स्ट-जेन नानू + होंगे। वहीं दोनों हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को अगले हफ्ते से देश में रिटेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

ये भी पढ़ें : इंतजार खत्म! Tata Tiago और Tigor का CNG वर्जन भारत में इस दिन होगा लॉन्च, Santro और WagonR जैसे मॉडल से होगी कड़ी टक्कर


क्या है कंपनी की राय

वार्डविज़ार्ड इनोवेशन एंड मोबिलिटी लिमिटेड के मुख्य संचालन अधिकारी शीतल भालेराव ने कहा, “अर्बन और सेमी-अर्बन दोनों शहरों में बिजली के दोपहिया वाहन बड़ी संख्या में घरों का हिस्सा बन रहे हैं। कई नए सवारों के लिए, यह पहला स्कूटर बन रहा है। चूंकि हाई-स्पीड स्कूटर मॉडल की उच्च मांग है, इसलिए कंपनी आगामी वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट में अपना पहला ‘मेड-इन-इंडिया’ हाई-स्पीड स्कूटर मॉडल लॉन्च करने के लिए तैयार है।

ईवी में प्रवेश करने का सबसे बेहतर समय

इस बात में कोई दो राय नहीं है, कि कंपनियों के लिए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स लॉन्च करने का यह अच्छा समय है, खासकर इस समय जब यह सेगमेंट घरेलू बाजार में जबरदस्त गति हासिल करना शुरू कर रहा है। खैर, कंपनी के स्कूटर्स के बारे में अधिक जानकारी हम 10 से 12 जनवरी के बीच दे पाएंगे।

ये भी पढ़ें : Force Gurkha खरीदनें पर अब चुकानी होगी ज्यादा रकम, कंपनी ने नए साल पर इस SUV को किया महंगा

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top