धर्म-ज्योतिष

What Does It Mean To See Your Shop Or New City In Your Dream? | स्वप्न शास्त्र: वित्तीय मजबूती का संकेत होता है सपने में अपनी दुकान देखना, जानिए किसी शहर का सपना किस बात का है इशारा

open-button


1. सपने में अपनी दुकान दिखाई देना
स्वप्न शास्त्र के अनुसार यदि आपको सपने में अपनी दुकान या कार्यस्थल दिखाई देता है तो यह एक अच्छा संकेत माना जाता है। यह सपना इस बात का संकेत है कि आप निकट भविष्य में किसी नए व्यापार में संलग्न हो सकते हैं या फिर अपने ही व्यवसाय में कोई परिवर्तन कर सकते हैं। साथ ही उस कार्य में आपको लाभ होने से आपकी वित्तीय स्थिति और बेहतर होगी।

2. सपने ने दुकान पर ग्राहकों की भीड़ देखना
यदि आपको सपने में अपनी दुकान पर ग्राहकों की भीड़ दिखाई दी है तो यह एक बहुत शुभ सपना माना जाता है। यह सपना धन लाभ की तरफ इशारा करता है और आने वाले समय में आपको खूब तरक्की भी प्राप्त होने वाली है।

3. सपने में नया शहर देखना
स्वप्न शास्त्र कहता है कि यदि आप सपने में स्वयं को किसी नए शहर में पाते हैं तो यह भी एक अच्छा संकेत होता है। इस सपने के दिखाई देने का मतलब है कि जल्द ही आपको कोई दिली तमन्ना पूरी होने वाली है। आपके रोजगार की दृष्टि से यह सपना काफी लाभकारी माना जाता है। जिसका सकारात्मक प्रभाव आपके जीवन पर पड़ता है।

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह ले लें।)

यह भी पढ़ें

चाणक्य नीति: एक अच्छे लीडर में होती हैं ये सभी खूबियां





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top