धर्म-ज्योतिष

weekly horoscope 5 to 11 December 2022 rashifal aries to gemini | Weekly Horoscope 5 to 11 December 2022- मेष से मिथुन राशि के जातकों के लिए ये साप्ताह है ​कुछ विशेष

open-button


वहीं लगातार ग्रहों होने वाले परिवर्तन यानि ग्रहों की राशि पर पड़ने वाली दृष्टि का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ता है। वहीं हर दिन की भांति हर साप्ताह ग्रहों में लगातार बदलाव ही जातक के हर दिन के राशिफल का निर्धारण भी करता है। दरअसल साप्ताहिक राशिफल निकालते समय सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। तो चलिए जानते हैं कि ज्योतिष के जानकार पंडित सुनील शर्मा के अनुसार इस सप्ताह मेष से मिथुन राशि के जातकों के लिए 05 से 11 दिसंबर 2022 तक क्या कहता है।

01. Aries Weekly Horoscope 5 to 11 December 2022 : मेष साप्ताहिक राशिफल सप्ताह की शुरुआत में मेष राशि के जातक आॅवर कॉन्फिडेंस का शिकार हो सकते हैं। उचित होगा कोई निर्णय लेने से पहले अपनों से सलाह अवश्य लें। कोई भी गलत शब्द कहने से बचें। गृहस्थ जीवन में तनाव के बीच जीवन साथी बहस हो सकती है। आय में सप्ताह के मध्य में इजाफा संभव है। पारिवारिक प्रॉपर्टी का सौदा लाभ दे सकता है। सप्ताह के आखिरी दिनों में मौज मस्ती करते दिखेंगे।

Must Read- Surya Rashi Parivartan 2022: सूर्य का गोचर 16 दिसंबर को इन राशि वालों को रहना होगा अत्यंत सतर्क Must Read- Weekly Horoscope 5 to 11 December 2022- मेष से मिथुन राशि के जातकों के लिए ये साप्ताह है कुछ विशेष

02. Taurus Weekly Horoscope 5 to 11 December 2022 : वृषभ साप्ताहिक राशिफल

सप्ताह के शुरुआत में वृषभ राशि के जातक खर्चों में वृद्धि और सेहत में कमजोरी के चलते मानसिक तनाव महसूस करेंगे। जल्द थकान के चलते ज्यादा नींद आएगी। सप्ताह के मध्य में आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आय में बढ़ौतरी के अलावा जमीन जायदाद से जुड़ी कोई शुभ सूचना मिल सकती है। गृहस्थ जीवन के बावजूद सप्ताह के आखिरी दिनों में खुशी महसूस करेंगे।

Must Read- MCD चुनाव का ज्योतिषिय आंकलन, जानें ग्रहों की चाल किस पर रहेगी भारी

03. Gemini Weekly Horoscope 5 to 11 December 2022 : मिथुन साप्ताहिक राशिफल

सप्ताह के शुरुआती दिनों में मिथुन राशि के जातकों की अच्छी आय होगी, वहीं आपको सप्ताह के मध्य में बढ़ते खर्चे और सेहत की गिरावट परेशान कर सकती है। उचित होगा सावधान रहे अन्यथा आपको किसी प्रकार की दुर्घटना का समाना करना पड़ सकता है। अपकी सेहत में सप्ताह के आखिरी दिनों में सुधार दिखेगा। आय में वृद्धि के बीच परिजनों का सहयोग मिलेगा।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top