धर्म-ज्योतिष

virgo horoscope today 05 March 2022 Aaj Ka Rashifal | Todays Horoscope- 05 March 2022: कन्या व्यवसाय में उन्नति होगी

open-button


Today’s virgo Horoscope कन्या राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह?

Published: March 04, 2022 05:12:04 pm

राशिचक्र की छठी राशि कन्या के जातक ज्योतिष के अनुसार सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं। कन्या राशि के कारक ग्रह बुध हैं। कन्या राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे,पो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।तो चलिए जानते हैं आज कन्या का राशिफल क्या कहता है?

virgo.jpg

आज कन्या का राशिफल:
कार्यस्थल पर सहकर्मियों से मन मुटाव के बीच व्यवसाय में उन्नति होगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है। प्रतिष्ठित व्यक्तियों से मेल-जोल बढ़ेगा। धर्म में रुचि बढ़ेगी। आज श्री हनुमान जी को गाय के घी का दीपक जरूर लगाएं।

पारिवारिक मिलन सभी से मिलने का अवसर प्रदान करेगा। एक आयोजित दौरे पर उन लोगों के लिए एक मनोरंजक समय आगे है। जिस व्यक्ति पर आपको संदेह है वह अच्छी सलाह दे सकता है।

हो सकता है कि आप आज खर्च करने के मूड में न हों, इसलिए बाहर घूमने से बचें जहां आपको खर्च करना पड़ सकता है। छुट्टी का अनुरोध करने वालों को तत्काल प्रतिक्रिया नहीं मिल सकती है, लेकिन छुट्टी का आश्वासन दिया जाएगा। लंबे समय से बीमार लोग चमत्कारी रूप से ठीक होने का अनुभव कर सकते हैं।

शुभ रंग : आॅरेंज भाग्यशाली वर्णमाला: P शुभ अंक: 23 अनुकूल सलाह : सेहत का ध्यान रखें। कन्या राशि इनकी वाणी आकर्षक होने के साथ ही इनको धन संग्रह करने का विशेष आकर्षण रहता है। इनके जीवन में अक्सर अचानक परिवर्तन आते रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top