धर्म-ज्योतिष

Transit of Sun in Aries can be heavy on these zodiac signs | 14 अप्रैल को ग्रहों के राजा सूर्य का गोचर इन राशि वालों पर पड़ सकता है भारी, रहें सतर्क

open-button


ज्योतिष शास्त्र: शास्त्रों के मुताबिक मीन राशि से निकलकर अपनी उच्च राशि मेष में होने वाला सूर्य का प्रवेश जहां कई राशियों के लिए बरकत लेकर आएगा। वहीं कुछ राशि के लोगों को इससे नुकसान झेलने पड़ सकते हैं।

नई दिल्ली

Updated: April 13, 2022 03:04:10 pm

ज्योतिष शास्त्र में नौ ग्रहों में से एक सूर्य को ग्रहों का राजा माना जाता है। माना जाता है कि अगर किसी व्यक्ति की कुंडली में सूर्य उचित स्थान पर है तो उस व्यक्ति की किस्मत चमक जाती है। इस वर्ष 2022 में अप्रैल माह की 14 तारीख को सूर्य का ग्रह गोचर मेष राशि में होने जा रहा है। शास्त्रों के मुताबिक मीन राशि से निकलकर अपनी उच्च राशि मेष में सूर्य का प्रवेश जहां कई राशियों के लिए खुशखबरी लेकर आएगा। वहीं कुछ राशि के लोगों को इससे नुकसान हो सकता है। तो आइए जानते हैं इस सूर्य ग्रह गोचर से किन राशियों को सतर्क रहना होगा…

sun transit in aries on 14 april, sun transit 2022, सूर्य का मेष राशि में गोचर, Surya Gochar 2022, Pisces, सूर्य राशि परिवर्तन, sun transit 2022 date, sun transit 2022 april, sun transit in aries 2022, हानिकारक प्रभाव, खर्चा बढ़ना, खराब सेहत, bad effect on zodiac sign, sun transit bad impact,

14 अप्रैल को ग्रहों के राजा सूर्य का गोचर इन राशि वालों पर पड़ सकता है भारी, रहें सतर्क

वृषभ राशि
सूर्य के राशि परिवर्तन के कारण वृषभ राशि के लोगों को अपने व्यापार को चलाने में ज्यादा मशक्कत करनी पड़ सकती है। वहीं को लोग नौकरी करते हैं उनके काम भी आसानी से नहीं बन पाएंगे। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य का यह ग्रह गोचर आपके लिए पाचन संबंधी समस्याएं लेकर आ सकता है, इसलिए सेहत के प्रति थोड़ी सावधानी बरतें।

कन्या राशि
सूर्य के ग्रह गोचर के दौरान कन्या राशि के लोगों को सलाह दी जाती है कि गैरकानूनी कार्यों से जितना हो सके बचें, वरना आपके लिए परेशानी खड़ी हो सकती है। हो सकता है कि इस दौरान आपकी खर्चे भी बढ़ जाएं। साथ ही इस अवधि में आपको सिर दर्द और जोड़ों की परेशानी हो सकती है।

मकर राशि
ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक इस दौरान मकर राशि के जातकों के लिए कोई भी बड़ा इन्वेस्टमेंट करना सही नहीं है। साथ ही इस समय आपको अपने और अपनी मां के स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहने की बहुत जरुरत है।

मीन राशि
चूंकि यह सूर्य का प्रवेश मीन राशि से मेष राशि में होने वाला है, इसलिए इस दौरान मीन राशि के लोगों को अपनी वाणी पर संयम रखने की सलाह दी जाती है। यह राशि परिवर्तन मीन राशि वालों के स्वभाव को थोड़ा सख्त बना सकता है। अपने क्रोध पर काबू रखें, अन्यथा कार्यस्थल पर आपका गुस्सा आपको मुश्किल में डाल सकता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस दौरान आपको आंख, दांत और गले से जुड़ी दिक्कतें आ सकती हैं।

यह भी पढ़ें

कुर्सी पर क्रॉस लेग बैठने से काम पर पड़ता है गलत प्रभाव, कार्यस्थल पर इन गलतियों को सुधारकर मिलते हैं कई लाभ

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top