धर्म-ज्योतिष

Today Horoscope 05 December 2021- वृश्चिक राशि वालों का तबादले का योग है

open-button



राशिचक्र की आठवीं राशि वृश्चिक के लोग पर भी ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह ही पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर 2021 के 5वें दिन वृश्चिक का राशिफल क्या कहता है?

आज वृश्चिक का राशिफल:
मन की बात कहने का अवसर मिलेगा। प्रशासन से जुड़े लोग चिंतित रहेंगे। भाइयों का सहयोग मिलने से कार्य आसानी से पूरे होंगे। धर्म कर्म में रुचि बढ़ेगी। नौकरी में तबादले के योग हैं।

एक विदेशी निमंत्रण में कुछ लोग अपना बैग पैक कर सकते हैं। आपको निवास बदलने और किसी बेहतर स्थान पर शिफ्ट होने का अवसर मिल सकता है। एक परीक्षा में अच्छा समय प्रबंधन आपका मजबूत बिंदु बन सकता है।

हो सकता है कि आप अपनी कमाई की क्षमता को तुरंत बढ़ाने का प्रबंधन न करें, लेकिन अंततः सफल होंगे। कारोबारी लोग लाभ बढ़ाने के नए तरीके खोजेंगे। यदि आप पर्याप्त रूप से सतर्क नहीं हैं, तो एक चिकित्सा समस्या समस्या पैदा कर सकती है। मित्र या रिश्तेदार आपको भोजन के लिए अपने स्थान पर आमंत्रित कर सकते हैं।

शुभ रंग : वायलेट

भाग्यशाली वर्णमाला: G

शुभ अंक: 11

अनुकूल सलाह: सहयोगात्मक व्यवहार रखें।

वृश्चिक राशि के कारक ग्रह मंगल हैं। वृश्चिक राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से तो, ना, नी, नू, ने, नो, या , यी, यू से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

वृश्चिक के लोग ज्योतिष के अनुसार अविश्वसनीय रूप से संवेदनशील और सहज होते हैं। ये चीजों के प्रति दृष्टिकोण में भावुक और प्रखर होने के साथ ही स्वभाव से काफी गणनात्मक भी होते हैं।



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top