धर्म-ज्योतिष

Today Financial Horoscope 16 May 2022 Dainik Arthik Rashifal In Hindi | Financial Horoscope 16 May 2022: धन और निवेश के मामले में मेष, मिथुन सहित इन राशियों की चमकेगी किस्मत

open-button


मेष राशि (Aries Financial Horoscope): आमदनी में वृद्धि के साथ ही आय के नए स्रोत सामने आएंगे। अपने परिवार के भविष्य के लिए कुछ महत्वपूर्ण फैसले लेंगे। कार्य क्षेत्र में कोई बड़ा फैसला लेने के लिए अभी अनुकूल समय नहीं है। व्यापारिक यात्राओं से सफलता प्राप्त हो सकती है।

वृष राशि (Taurus Financial Horoscope): आज किए गए निवेश के शुभ परिणाम भविष्य में देखने को मिलेंगे। धन प्राप्ति के योग बनते नजर आ रहे हैं। कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है। व्यापार से जुड़ी यात्राएं सफल रहेंगी।

मिथुन राशि (Gemini Financial Horoscope): आर्थिक स्थिति बेहतर होगी और निवेशों से भी सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में काम को लेकर थोड़े व्याकुल हो सकते हैं जिसका असर सेहत पर भी पड़ सकता है।

कर्क राशि (Cancer Financial Horoscope): आर्थिक स्थिति बेहतर बनाने और धन प्राप्ति के लिए आपको अपने संपर्क बढ़ाने की आवश्यकता है। प्रोजेक्ट में की गई मेहनत सुखद परिणाम देगी।

सिंह राशि (Leo Financial Horoscope): कोई नया निवेश आपको अच्छा लाभ दे सकता है। किसी की मदद से काम बनेंगे। व्यापारिक यात्राओं से अच्छे परिणाम सामने आएंगे। साथ ही कार्यक्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन कर पाएंगे।

कन्या राशि (Virgo Financial Horoscope): आज के दिन कोई अच्छा समाचार मिल सकता है। कोई भी बड़ा प्रोजेक्ट फाइनल करने से पहले युवा वर्ग से सलाह-मशवरा करना बेहतर रहेगा। आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। व्यापारिक यात्राओं के दौरान अंतर्ज्ञान से सफलता मिलेगी।

तुला राशि (Libra Financial Horoscope): कार्यक्षेत्र में प्रमोशन के साथ ही साझेदारी में किए गए कार्य शुभ परिणाम देंगे। जीवन में सुख-समृद्धि के योग बन रहे हैं। व्यापारिक यात्राओं के बारे में किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लेना बेहतर रहेगा। खर्चे बढ़ सकते हैं।

वृश्चिक राशि (Scorpio Financial Horoscope): अपनी प्रोजेक्ट पर फोकस करने से अच्छे परिणाम मिलेंगे। व्यवसायिक यात्राएं सुखद होंगी। आर्थिक स्थिति गड़बड़ा सकती है और खर्चे भी बढ़ सकते हैं।

धनु राशि (Sagittarius Financial Horoscope): अपने काम से जुड़ी यात्राओं में हड़बड़ी से कोई निर्णय ना लें। आर्थिक मामलों के लिए समय ज्यादा अनुकूल नहीं है। प्रोजेक्ट को पूरा करने में किसी महिला की मदद प्राप्त हो सकती है।

मकर राशि (Capricorn Financial Horoscope): धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। जितना फोकस के साथ काम करेंगे उतने ही सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। आर्थिक मामलों के लिए समय अनुकूल है।

कुंभ राशि (Aquarius Financial Horoscope): व्यापार में तरक्की चाहते हैं तो किसी ऐसी महिला की सलाह लें जिसे उस क्षेत्र का अच्छा-खासा अनुभव हो। अपने काम से जुड़ी यात्राओं में अपेक्षाओं के अनुरूप परिणाम नहीं मिलेंगे। दफ्तर में बातचीत से मामले सुलझाए जा सकते हैं।

मीन राशि (Pisces Financial Horoscope): कार्यक्षेत्र में उन्नति मिलेगी और प्रोजेक्ट को अच्छे से पूरा करेंगे। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। व्यवसायिक यात्राएं भी सफल रहेंगी। किसी कानूनी पचड़े में पड़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें

चाणक्य नीति: इन लोगों को जीवन में कभी नहीं होती पैसों की कमी





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top