धर्म-ज्योतिष

Those Who Have Such A Line On Their Palm Get The Blessings of God | हस्तरेखा शास्त्र: जिन लोगों की हथेली पर होती है ऐसी रेखा, उन पर होती है ईश्वर की खास कृपा

open-button


हथेली पर विष्णु रेखा कहां होती है

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार यदि हृदय रेखा से निकलकर गुरु पर्वत पर जाने वाली कोई रेखा हृदय रेखा को दो हिस्सों में बांटती है तो उसे विष्णु रेखा कहा जाता है।

ईश्वर की होती है इन पर कृपा-

1. हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार सौभाग्यशाली लोगों के हाथ में ही विष्णु रेखा पाई जाती है और उन पर ईश्वर का खास आशीर्वाद होता है। ऐसे लोगों को जीवन में बहुत कम मुश्किलों का सामना करना पड़ता है और उनका भाग्य भी हर काम में इनका साथ देता है।

2. विष्णु रेखा वाले जातक जिस भी काम में हाथ डालते हैं उसमें खूब तरक्की पाते हैं तथा इनके जीवन में भी सुख-समृद्धि बनी रहती है।

3. जिन लोगों के हाथ में विष्णु रेखा होती है वे लोग साहसी होते हैं और जीवन की हर चुनौती का डटकर सामना करते हैं। साथ ही ये लोग समाज में भी खूब मान-सम्‍मान हासिल करते हैं।

4. हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार ऐसे जातकों का धर्म-कर्म के प्रति भी काफी झुकाव होता है और ये लोग हर कार्य बहुत ईमानदारी के साथ करते हैं।

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह ले लें।)

यह भी पढ़ें

वास्तु: घर के मंदिर में कहां और कैसे रखनी चाहिए लक्ष्मी-गणेश, शिवलिंग समेत अन्य देवी-देवताओं की मूर्ति





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top