धर्म-ज्योतिष

These Moles On Female Body Tell About Their Attractive Personality | सामुद्रिक शास्त्र: जिन महिलाओं के शरीर के इस हिस्से पर होता है तिल वो किसी को बना देती हैं अपना दीवाना

open-button


1. महिला के होंठ के ऊपर तिल-
सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार जिन महिलाओं के होंठ के ऊपर तिल होता है, ऐसी महिलाएं बहुत आकर्षक होती हैं और हर किसी को आसानी से अपना दीवाना बना लेती हैं। इनके मेहनती स्वभाव के कारण ऐसी महिलाएं हर कार्य में सफलता हासिल करती हैं। होंठ के ऊपर मौजूद तिल ना केवल महिलाओं की खूबसूरती में चार चांद लगा देता है, बल्कि इन महिलाओं की शादी जिससे भी होती है ये अपने जीवनसाथी के जीवन को भी खुशियों से भर देती हैं।

2. महिला के कान पर तिल होना-
जिन महिलाओं के कान पर तिल होता है उन्हें बहुत भाग्यशाली माना जाता है। ऐसी महिलाएं हर बात को सीधे-सीधे बोलना और तुरंत निर्णय लेना पसंद करती हैं। अपने बुद्धिमानी और परिश्रमी स्वभाव के कारण ये महिलाएं जीवन में खूब तरक्की और धन कमाती हैं।

3. महिला के कंधे पर तिल-
सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार अगर किसी महिला के कंधे पर तिल होता है तो उन्हें समाज में खूब मान-सम्मान मिलता है। साथ ही कंधे पर तिल वाली महिलाएं अपने जीवन में धीरे-धीरे आगे बढ़कर अपना उद्देश्य पूर्ण कर लेती हैं।

4. महिला के गर्दन पर तिल-
अगर किसी महिला की गर्दन पर तिल मौजूद होता है तो उन्हें धैर्यवान और शांत स्वभाव का माना जाता है। साथ ही ऐसी महिलाएं सभी कार्य अपने चातुर्य से करती हैं और अपना जीवनसाथी भी बहुत सोच-समझकर चुनती हैं।

यह भी पढ़ें

ज्योतिष: वृष राशि के लोग अपने रिश्ते को लेकर होते हैं बड़े पोजेसिव, जानें राशि अनुसार अपनी सबसे बड़ी कमी





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top