धर्म-ज्योतिष

These Lines On The Wrist Tell About Your Money And Career Life | हस्तरेखा शास्त्र: कलाई की ये रेखाएं बताती हैं आपके धन और करियर से जुड़ी खास बातें

open-button


पहली मणिबंध रेखा का गहरा होना
हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार यदि व्यक्ति के हाथ में पहली ब्रासलेट लाइन या मणिबंध रेखा स्पष्ट, गहरी और कहीं से भी बिना टूटी हुई है तो माना जाता है कि ऐसे लोगों का स्वास्थ्य काफी बेहतर रहता है। ऐसे व्यक्ति शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ जीवन जीते हैं। वहीं यदि यह रेखा अस्पष्ट और टूटी हुई हो तो व्यक्ति का जीवन बीमारियों में ही गुजर जाता है।

धन के लिए दूसरी मणिबंध रेखा
आपके हाथ में दूसरी मणिबंध रेखा आपकी आर्थिक स्थिति की तरफ इशारा करती है। इसलिए स्त्री या पुरुष दोनों के हाथ में दूसरी ब्रासलेट लाइन का स्पष्ट होना उनकी मजबूत आर्थिक स्थिति को दर्शाता है। ऐसे लोगों को जीवन में कभी धन की कमी नहीं होती।

यश को दर्शाती है तीसरी ब्रासलेट लाइन
हस्तरेखा शास्त्र कहता है कि अगर आपकी कलाई पर तीसरी मणिबंध रेखा बिल्कुल स्पष्ट नजर आए तो ऐसे लोगों को अपने करियर में रुतबा और पैसा दोनों हासिल करने में सफलता प्राप्त होती है। वहीं चौथी ब्रासलेट लाइन, जो कि बहुत कम ही लोगों के हाथ में होती है, तीसरी मणिबंध रेखा के महत्व को और मजबूत करती है।

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह ले लें।)

यह भी पढ़ें

ज्योतिष: आपकी इन आदतों से रूठ सकती है घर की लक्ष्मी





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top