धर्म-ज्योतिष

These Lines On The Hand Indicate A Government Job As Per Palmistry | हस्तरेखा शास्त्र: जीवन में सरकारी नौकरी के योग की तरफ इशारा करती हैं हाथ के ये रेखाएं

open-button


1. गुरु पर्वत पर त्रिभुज का निशान होना
हस्तरेखा शास्त्र कहता है कि यदि किसी व्यक्ति की हथेली में गुरु पर्वत पर त्रिभुज का निशान होता है तो उस व्यक्ति को सरकारी नौकरी मिलने की संभावना होती है। वहीं अगर हाथ में कोई ऐसी रेखा मौजूद है जो भाग्य रेखा को स्पर्श करती है तब भी उसके जीवन में सरकारी क्षेत्र में नौकरी पाने के योग बनते हैं।

2. सूर्य पर्वत पर कोई रेखा
यदि किसी स्त्री या पुरुष के हाथ में भाग्य रेखा से कोई रेखा निकलकर सूर्य पर्वत तक पहुंचती है तो उस व्यक्ति को सरकारी नौकरी में उच्च पद प्राप्त होने की संभावना बढ़ जाती है। साथ ही उस व्यक्ति को अपने काम में खूब सफलता और धन लाभ होता है।

3. बुध पर्वत पर त्रिभुज का चिन्ह होना
हस्तरेखा शास्त्र के मुताबिक अगर किसी इंसान की हथेली पर कनिष्ठा अंगुली के नीचे के क्षेत्र यानी बुध पर्वत पर त्रिभुज का चिन्ह मौजूद होता है तो भी यह व्यक्ति के जीवन में सरकारी नौकरी के सुख की तरफ इशारा करता है।

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह ले लें।)

यह भी पढ़ें

फेंगशुई शास्त्र: घर की इस दिशा में लगा क्रिस्टल ट्री लाता है सौभाग्य और सुख-शांति





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top