धर्म-ज्योतिष

These girls are born with Rajyoga considered lucky for in laws | ‘राजयोग’ के साथ जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, ससुराल पक्ष के लिए मानी जाती हैं लकी

open-button


कहते हैं व्यक्ति के नाम में उसके जीवन से जुड़े कई गहरे राज छिपे होते हैं। क्योंकि अधिकतर लोगों का नाम उनकी जन्म राशि के हिसाब से रखा जाता है।

नई दिल्ली

Published: March 06, 2022 11:50:48 am

हर व्यक्ति के लिए उसका नाम काफी खास होता है। नाम के पहले अक्षर से व्यक्ति के जीवन से जुड़ी कई अहम जानकारी हासिल की जा सकती है। यहां हम बात करने जा रहे हैं कुछ ऐसे अक्षरों के बारे में जिनसें शुरू होने वाले नाम की लड़कियां ससुराल पक्ष के लिए लकी मानी जाती हैं। कहते हैं जिस घर में इनके शुभ कदम पड़ते हैं वहां खुशहाली और समृद्धि आ जाती है। ये राजयोग के साथ जन्मी होती हैं। इनकी लाइफ में धन-दौलत की कभी कमी नहीं होती।

Name Astrology, lucky girls names, lucky people, astrology, jyotish shastra, नाम ज्योतिष, zodiac sign,

‘राजयोग’ के साथ जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, ससुराल पक्ष के लिए मानी जाती हैं लकी

D अक्षर: जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वो ऊंचे भाग्य वाली मानी जाती हैं। इन्हें मां लक्ष्मी का रूप माना जाता है। ये राजयोग लेकर जन्मी होती हैं। जिस वजह से इनके जीवन में सुख-सुविधाओं की कभी कमी नहीं होती। ये एक बार जिस काम को करने की सोच लेती हैं उस काम में सफलता पाकर ही दम लेती हैं। लाइफ में आने वाली हर चुनौती का ये डटकर सामना करती हैं। ससुराल पक्ष के लिए लकी मानी जाती हैं।

L अक्षर: जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वो धन के मामले में काफी लकी होती हैं। इन्हें लाइफ में अपने भाग्य का खूब साथ मिलता है। ये अपने ससुराल वालों की किस्मत जगाने वाली मानी जाती हैं। इनकी तेज किस्मत का फायदा इनके परिवार वालों को भी मिलता है।

M अक्षर: जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वो काफी भाग्यवान मानी जाती हैं। इनकी तेज किस्मत का फायदा इनके परिवार वालों को भी मिलता है। इनके पैर ससुराल पक्ष के लिए काफी शुभ माने जाते हैं। ये राजयोग के साथ जन्मी होती हैं।

P अक्षर: जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वो लकी होती हैं। इन्हें हर क्षेत्र में सफलता हासिल होती है। ये मेहनती और ईमानदार होती हैं। जल्दी से हार नहीं मानती। हर जगह अपना परचम लहराती हैं। ससुराल वालों की किस्मत में ये चार चांद लगा देती हैं।

यह भी पढ़ें

ऊंचे भाग्य वाली होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, पति की किस्मत में लगा देती हैं चार चांद

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top