धर्म-ज्योतिष

There will be two big eclipses between 15 days, 3 zodiac Get Benefit | ठीक 15 दिन के अंतराल में लगेंगे दो बड़े ग्रहण, 3 राशियों की आर्थिक स्थिति में आएगा जबरदस्त सुधार

open-button


2022 का पहला सूर्य ग्रहण (Surya Grahan) मेष राशि में लगेगा तो पहला चंद्र ग्रहण (Chandra Grahan) वृश्चिक राशि में लगेगा। जानिए इन दोनों ही ग्रहण से किन राशियों को जबरदस्त लाभ प्राप्त होगा।

नई दिल्ली

Published: March 02, 2022 05:06:36 pm

First Eclipse Of 2022: ग्रहण को लेकर लोगों के अंदर एक अलग ही उत्सुकता देखने को मिलती है। वैज्ञानिक दृष्टि से तो ग्रहण शुभ होता ही है साथ ही इसका धार्मिक महत्व भी माना जाता है। 2022 की बात करें तो इस साल कुल 4 ग्रहण लगेंगे। जिसमें पहला ग्रहण 30 अप्रैल को लगेगा जो सूर्य ग्रहण होगा तो वहीं दूसरा ग्रहण इसके ठीक 15 दिन बाद 16 मई को लगेगा ये चंद्र ग्रहण होगा। सूर्य ग्रहण मेष राशि में लगेगा तो चंद्र ग्रहण वृश्चिक राशि में लगेगा। जानिए इन दोनों ही ग्रहण का किन राशियों को जबरदस्त लाभ प्राप्त होगा।

eclipse 2022, ग्रहण 2022, first eclipse of 2022, Lunar Eclipse, eclipse 2022, surya grahan 2022,

ठीक 15 दिन के अंतराल में लगेंगे दो बड़े ग्रहण, 3 राशियों की आर्थिक स्थिति में आएगा जबरदस्त सुधार (फोटो सोर्स- पिक्साबे)

मेष राशि: इन दोनों ही ग्रहण का इस राशि के जातकों पर काफी अच्छा प्रभाव पड़ेगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। करियर में तरक्की हासिल करेंगे। आपके काम की हर जगह जमकर तारीफ होगी। नौकरी वालों के साथ-साथ ये समय बिजनेस वालों के लिए भी शुभ साबित होगा। जो लोग नये काम की शुरुआत करने की सोच रहे हैं उनके लिए भी ये समय अनुकूल दिखाई दे रहा है।

सिंह राशि: इस राशि वालों पर ग्रहण का शुभ प्रभाव पड़ेगा। नौकरी में अच्छी तरक्की हासिल करने में कामयाब रहेंगे। पदोन्नति के प्रबल आसार हैं। सैलरी में बढ़ोतरी भी हो सकती है। इस दौरान आप धन कमाने के साथ-साथ धन की बचत करने पर भी विशेष ध्यान देंगे। अगर काम के चलते यात्रा करेंगे तो उससे कुछ न कुछ धन बनाने में कामयाब रहेंगे।

धनु राशि: दोनों ही ग्रहण का आपके ऊपर शुभ प्रभाव पड़ेगा। नई नौकरी के ऑफर आ सकते हैं। मां लक्ष्मी आप पर विशेष रूप से मेहरबान रहेंगी। धन का आवागमन लगा रहेगा। आर्थिक स्थिति पहले से काफी मजबूत होती नजर आ रही है। किसी काम में बड़ी सफलता मिलने के आसार रहेंगे। अटके हुए काम इस अवधि में पूरे होते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

मार्च महीने में कुंभ राशि में मचेगी बड़ी हलचल, साथ होंगे 3 बड़े ग्रह, 4 राशियों की बदलेगी तकदीर

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top