धर्म-ज्योतिष

surya gochar 2022 is changing the life of these 5 zodiac sign people | दो दिन बाद बदलने जा रही है इन राशि वालों की किस्मत, सूर्य देव बरसाएंगे विशेष कृपा

open-button


Surya Parivartan impact मेष से लेकर मीन तक की इन 5 राशि वालों के हो जाएंगे वारे-न्यारे

Published: April 12, 2022 02:01:45 pm

Surya Rashi Parivartan / Mesh Sankranti April 2022 : ग्रहों की दिशा दशा व राशि परिवर्तन के बीच आज से दो दिन बाद यानि गुरुवार, 14 अप्रैल को मेष संक्रांति पर आत्मा के कारक व नवग्रहों के राजा सूर्य मेष राशि में प्रवेश कर रहे हैं। इस परिवर्तन के साथ ही जहां सूर्य अपनी उच्च राशि में गोचर कर जाएंगे, वहीं इसका प्रभाव सरकारी व्यवस्था से लाभ या सरकार को लाभ दर्शा रहा है। साथ ही यह शिक्षा, अनुसंधान, राजनीति के क्षेत्र में बड़े बदलाव की ओर इशारे कर रहा है।

Surya Ka Rashi Parivartan 14 April 202

Surya Ka Rashi Parivartan 14 April 202

वहीं सूर्य के इस परिवर्तन के साथ ही गुरुवार, 14 अप्रैल से शनिवार, 14 मई 2022 तक बन रही राहु और सूर्य की युति राजनीति के क्षेत्र में किसी बड़े परिवर्तन का संकेत दे रही है। जबकि सूर्य का यह परिवर्तन कई राशियों के लिए अत्यंत विशेष होता दिख रहा है। जिसके तहत ज्योतिष के जानकारों का कहना है कि अगले 2 दिन में यानि गुरुवार, 14 अप्रैल से कुछ राशि के जातकों की किस्मत ही बदल जाएगी।

ज्योतिष के जानकार पंडित एसके उपाध्याय का कहना है किसी भी ग्रह में होने वाला परिवर्तन व्यक्ति के जीवन व शुभ और अशुभ दोनों प्रकार के प्रभाव लेकर आता है। ऐसा ही खास बदलाव गुरुवार, 14 अप्रैल को सूर्य देव भी राशि परिवर्तन के साथ ला रहे हैं, इस दौरान सूर्य मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करेंगे।

पंडित उपाध्याय के अनुसार सूर्य में हो रहा ये परिवर्तन 5 राशि के जातकों के लिए अत्यंत लाभकारी साबित होता दिख रहा है। तो चलिए जानते है कि किन जातकों के लिए ये परिवर्तन शुभ रहेगा।

मेष (Aries) राशि-
सूर्य के इसी राशि में आने से मेष राशि के जातक में आत्मविश्वास की वृद्धि होगी। इसके साथ ही इनकी तरक्की और आय में वृद्धि की उम्मीद है। घर में खुशहाली के बीच इस राशि के जातकों का उच्च शिक्षा और शोध के विदेश जाना हो सकता है।

वृषभ (Taurus) राशि-
इस समयावधि के दौरान वृषभ राशि के जातकों को नौकरी के कई नए अवसर मिले सकते हैं, वहीं इस दौरान इन्हें आपने क्रोध पर काबू रखना अति आवश्यक होगा।

कर्क (Cancer) राशि-
कर्क राशि के जातकों की इस समय संपत्ति से विशेष आय होने के साथ ही कुछ बड़ा व अप्रत्याशित लाभ हो सकता है। कॅरियर में लाभदायी बदलाव की संभावना के बीच स्थान परिवर्तन भी हो सकता है।

सिंह (Leo) राशि-
इस समयावधि में नौकरी में सिंह राशि के जातकों को वरिष्ठजनों की मदद से एक बड़ा लाभ होने की संभावना है। इस दौरान आपके लिए तरक्की के नए रास्ते खुलने के साथ ही आप इस दौरान नई गाड़ी और मकान भी ले सकते हैं। इस समय आपको परीक्षा व इंटरव्यू में सफलता प्राप्त होगी।

मीन (Pisces) राशि-
मीन राशि के जातकों को सूर्य के इस परिवर्तन से सम्मान, पद व पैसा तीनों मिल सकता है। आपके आत्मविश्वास में इस दौरान वृद्धि होगी, आत्मविश्वास के चलते ही आपको कॅरियर में लाभ मिल सकता है।

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top