धर्म-ज्योतिष

Sun transit in Taurus 2022 will brighten the luck of these zodiacs | Sun Transit 2022: सूर्य का वृषभ राशि में गोचर एक महीने तक इन राशियों की चमकाएगा किस्मत

open-button


मेष राशि वालों पर सूर्य गोचर का प्रभाव: आपके लिए समय शुभ साबित होगा। एक से अधिक स्रोतों से कमाई होने के योग बन रहे हैं। आप किसी नए काम की शुरुआत भी कर सकते हैं। जिसके जरिए आप अच्छा लाभ कमा सकते हैं। आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कड़ी से कड़ी मेहनत करेंगे। ये अवधि करियर के लिहाज से शुभ साबित होने वाली है।

कर्क राशि वालों पर सूर्य गोचर का प्रभाव: आर्थिक रूप से ये अवधि कर्क वालों के लिए शानदार साबित होगी। आपकी कमाई में इजाफा होगा। उच्च अधिकारियों के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे। बिजनेस में अच्छा आर्थिक लाभ अर्जित करने में सफल रहेंगे। नौकरी करने वाले जातकों को अच्छा खास प्रोत्साहन मिल सकता है। पदोन्नति की संभावना है। मेहनत के जरिए अच्छा धन प्राप्त करने में सफल रहेंगे।

सिंह राशि वालों पर सूर्य गोचर का प्रभाव: आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। पेशेवर रूप से ये गोचर अनुकूल साबित होगा। कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। कार्यस्थल पर अच्छा कमाने में आप सफल रहेंगे। समाज में आपकी अलग पहचान बनेगी। करियर में विशेष पद प्राप्त हो सकता है। ये समय व्यवसाय में विस्तार के लिए लाभकारी साबित हो सकता है।

कुंभ राशि वालों पर सूर्य गोचर का प्रभाव: करियर में नाम और प्रसिद्धि प्राप्त करने में आप सफल रहेंगे। जो जातक नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें इस दौरान करियर शुरू करने के कई मौके प्राप्त हो सकते हैं। खुद का काम कर रहे लोगों के लिए समय अनुकूल है। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से काफी अच्छी रहने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें

15 मई से 15 जून तक वृषभ राशि में बना ‘बुध आदित्य योग’, इन 30 दिनों में 5 राशि वालों की चमकेगी तकदीर!





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top