धर्म-ज्योतिष

Sun Transit 2022: Surya Dev will be kind on 3 zodiac till June 15 | 15 जून तक सूर्य देव 4 राशियों पर रहेंगे मेहरबान, मिलेगी तरक्की और अपार धन!

open-button


मेष राशि: आर्थिक दृष्टिकोण से ये गोचर आपके लिए शानदार साबित होगा। आप एक से अधिक स्रोतों से कमाई कर पाने में सफल रहेंगे। आप अपने शौक और रुचि के काम को पेशे में बदल सकते हैं। आपको आपके प्रयासों में सफलता हासिल होगी। ये समय करियर के लिहाज से अनुकूल साबित होगा।

वृषभ राशि: इस राशि वालों के लिए सूर्य का गोचर अनुकूल साबित होगा। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। नया व्यापार शुरू करने की सोच रहे हैं तो आपको इस काम में सफलता मिलेगी। परीक्षा में अच्छे अंक मिलने के भी आसार दिखाई दे रहे हैं। वरिष्ठ अधिकारियों के साथ भी आपके संबंध मजबूत होंगे। एक से अधिक माध्यमों से धन प्राप्त करने में सफल रहेंगे।

कर्क राशि: इस दौरान आप उच्च अधिकारियों के संपर्क में भी आ सकते हैं। जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। भाग्य में वृद्धि होगी। बिजनेस हो या नौकरी आप अच्छा लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बिजनेस से प्राप्त हुए धन को पुन: निवेश करने से आपमी कमाई में और भी अधिक वृद्धि हो सकती है। मेहनत के दम पर अच्छा धन लाभ कमाने में सफल रहेंगे।

सिंह राशि: इस दौरान आपकी समाज में छवि मजूबत होगी। आपकी मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। ये गोचर आपको विशेष लाभ देने वाला साबित होगा। अगर आप लंबे समय से पदोन्नति का इंतजार कर रहे थे तो आपको शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। कार्यस्थल पर आपके काम की जमकर तारीफ होगी और आप अपनी अलग पहचान बनाने में सफल रहेंगे।

यह भी पढ़ें

सूर्य-बुध की युति से बनेगा ‘बुधादित्य’ राजयोग, जानिए किसकी चमकेगी किस्मत?





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top