धर्म-ज्योतिष

sun and mercury conjunction from 15 may to till 15 june In Taurus | 15 मई से 15 जून तक वृषभ राशि में बना ‘बुध आदित्य योग’, इन 30 दिनों में 5 राशि वालों की चमकेगी तकदीर!

open-button


वृषभ राशि: इस राशि वालों को बुध और सूर्य की युति से अच्छा लाभ प्राप्त होने के आसार रहेंगे। करियर में लाभ प्राप्त करने के कई अवसर हाथ लगेंगे। बिजनेस में सुनहरे अवसर प्राप्त होने के आसार रहेंगे। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को विशेष लाभ प्राप्त होगा। बच्चों को पढ़ाई में अच्छे अंक प्राप्त होने की उम्मीद रहेगी। आर्थिक तंगी से निजात मिलेगा।

कर्क राशि: कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे। जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनके लिए समय शुभ है। अच्छे संस्थान में नौकरी प्राप्त करने का सुनहरा अवसर मिलेगा। बिजनेस में उन्नति मिलेगी। धन पक्ष मजबूत होगा।

सिंह राशि: इस योग से आपकी कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। कार्यस्थल में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। धन पक्ष के लिहाज से समय अनुकूल रहेगा। धन का संचय करने में भी आप कामयाब रहेंगे। घर परिवार में किसी की सेहत में सुधार आ सकता है।

कन्या राशि: आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। अलग-अलग माध्यमों से अच्छा धन लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे। कार्यस्थल में आपके काम की जमकर तारीफ होगी। हर कार्य में सफलता प्राप्त होगी।

मकर राशि: आपको मेहनत का पूर्ण फल प्राप्त होगा। अचानक से कोई बड़ी धनराशि प्राप्त हो सकती है। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। बिजनेस में भी अच्छा लाभ प्राप्त होने के संकेत मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें

ज्योतिष: सुबह बिस्तर छोड़ने से पहले अगर कर लिए ये 2 काम, तो हर दिन गुजरेगा शानदार





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top