धर्म-ज्योतिष

shani retrograde effects on Shani Sade Sati and Shani Dhaiya people | शनि की वक्री चाल का शनि साढ़े साती और शनि ढैय्या से पीड़ित राशियों पर क्या पड़ेगा प्रभाव?

open-button


कर्क राशि: इस राशि वालों पर शनि ढैय्या चल रही है। शनि के वक्री होने से आपके कष्ट बढ़ सकते हैं। खासकर आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कई कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। शनि से जुड़ी चीजों का दान करने से आप बुरे प्रभावों से बच सकते हैं।

वृश्चिक राशि: इस राशि वालों पर भी शनि की ढैय्या चल रही है। शनि की वक्री चाल का आपके ऊपर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। आपको इस दौरान अपने क्रोध पर काबू रखने की सलाह दी जाती है। क्रोध में आपके काम बिगड़ सकते हैं। दांपत्य जीवन में भी परेशानियों झेलनी पड़ सकती हैं। शनिदेव को प्रसन्न करने के लिए शनिवार के दिन दान करें।

मकर राशि: इस राशि वालों पर शनि साढ़े साती चल रही है। शनि की वक्री चाल का आपकी करियर लाइफ पर विशेष रूप से प्रभाव पड़ेगा। आपको करियर में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। किसी भी काम में सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है।

कुंभ राशि: शनि वर्तमान में इसी राशि में विराजमान हैं। कुंभ वालों पर इस समय शनि साढ़े साती का दूसरा चरण चल रहा है। शनि की वक्री चाल आपको परेशान कर सकती हैं। खासतौर से धन संबंधी मामलों में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। किसी भी काम में जल्दबाजी करने से बचें। शनिदेव के साथ-साथ हनुमान जी की भी पूजा करें।

मीन राशि: इस राशि वालों पर शनि साढ़े साती का पहला चरण चल रहा है। शनि की वक्री चाल आपकी करियर लाइफ के लिए अच्छी नहीं दिखाई दे रही है। अचानक से खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है। शनि चालीसा का पाठ करें। इससे कुछ लाभ प्राप्त हो सकता है।

यह भी पढ़ें

वास्तु शास्त्र: घर में मिट्टी से बने इन 5 सामान को रखने से चमक सकती है आपकी किस्मत





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top