धर्म-ज्योतिष

Shani Retrograde 2022: Shani Vakri Chaal Is Good For 4 Zodiac | 141 दिनों तक शनि चलेंगे ‘उल्टी चाल’, 4 राशियों की किस्मत का खुलेगा ताला, होगा ‘मंगल ही मंगल’

open-button


मेष राशि: इस राशि वालों के लिए शनि की वक्री चाल शुभ साबित होगी। करियर में सफलता मिलेगी। जो लोग नौकरी बदलने की सोच रहे हैं उनके लिए समय काफी अनुकूल दिखाई दे रहा है। शनि देव की कृपा से कोई अच्छा अवसर मिलने के योग बनेंगे। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। अधूरी इच्छाएं पूरी होंगी। खासतौर से आईटी और इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए समय काफी शुभ रहने वाला है।

वृश्चिक राशि: करियर में उन्नति मिलेगी। जिस कार्य को कर रहे हैं उसमें अपार सफलता मिलेगी। नौकरी और व्यापार दोनों के लिए समय अनुकूल है। निवेश से अच्छा धन अर्जित होने के योग बन रहे हैं। शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

धनु राशि: शनि की कृपा से आप अच्छा लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे। जो लोग सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए समय अच्छा है। सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। व्यापारी जातकों को धन लाभ के योग बन रहे हैं। भविष्य के लिए अच्छा निवेश करेंगे। अलग-अलग क्षेत्रों से सफलता अर्जित हो सकेगी।

यह भी पढ़ें

रत्न ज्योतिष: इन दो राशियों के लोग जरूर पहनें पुखराज, सोने की तरह चमकने लगेगी किस्मत

कुंभ राशि: शनि के वक्री अवस्था में रहने का समय आपके लिए शुभ है। कार्यक्षेत्र में उत्तम लाभ मिलने के योग बन रहे हैं। शिक्षा के क्षेत्र में अच्छी खासी सफलता मिलेगी। धन पक्ष मजबूत रहेगा।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top