धर्म-ज्योतिष

Shani Dev: 2 zodiac sign soon get freedom from Shani Dhaiya Soon | इन राशियों के सौभाग्य में होगी वृद्धि, जल्द इन्हें शनि ढैय्या से मिलेगी मुक्ति

open-button


Shani: शनि की ढैय्या की अवधि ढाई साल की होती है। शनि ढैय्या एक साथ दो राशियों पर चलती है। जब भी शनि राशि बदलते हैं तो जिन लोगों पर शनि ढैय्या चल रही होती है उन्हें उससे मुक्ति मिल जाती है।

नई दिल्ली

Published: March 11, 2022 02:16:02 pm

शनि इस समय मकर राशि में बैठे हैं। इन्हें अपनी राशि बदलने में करीब ढाई साल का समय लग जाता है। पिछले साल शनि ने अपनी राशि नहीं बदली थी लेकिन इस साल शनि का राशि परिवर्तन होगा। शनि साल 2022 में 29 अप्रैल को अपनी राशि बदलेंगे। इस दौरान शनि मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश कर जायेंगे। इस राशि में शनि के प्रवेश करते ही किसी राशि वालों को शनि साढ़े साती से मुक्ति मिल जाएगी तो किसी को शनि ढैय्या से।

shani dev, shani, shani dhaiya, shani dhaiya 2022, shani sade sati 2022, shani rashi parivartan, shani transit 2022,

इन राशियों के सौभाग्य में होगी वृद्धि, जल्द इन्हें शनि ढैय्या से मिलेगी मुक्ति

इन्हें मिलेगी शनि ढैय्या से मुक्ति: 29 अप्रैल 2022 में शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करते ही मिथुन और तुला वालों को शनि ढैय्या से मुक्ति मिल जाएगी। वहीं कर्क और वृश्चिक जातक इसकी चपेट में आ जायेंगे। मिथुन और तुला जातकों के सौभाग्य में वृद्धि होगी। जो काम आपके शनि की दशा के कारण रूके थे वो बनने लगेंगे। मानसिक परेशानियों का अंत होगा। धन में वृद्धि होने लगेगी।

इन्हें मिलेगी शनि साढ़े साती से मुक्ति: शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करते ही जहां एक तरफ मिथुन और तुला वालों को शनि ढैय्या से मुक्ति मिलेगी वहीं दूसरी तरफ धनु वाले भी शनि साढ़े साती से मुक्त हो जायेंगे। शनि साढ़े साती के प्रभाव से मुक्त होती ही धनु वालों को बड़ी राहत मिलेगी। जीवन के कई क्षेत्रों में आप तरक्की हासिल करेंगे। आर्थिक स्थिति में जबरदस्त सुधार आने की संभावना दिखाई दे रही है। कुल मिलाकर शनि की दशा के कारण जो आपकी प्रगति रूकी हुई थी वो धीरे-धीरे होने लगेगी।

शनि 2022 में दो बार राशि बदलेंगे: शनि का एक बार राशि परिवर्तन 29 अप्रैल को होगा। इसके बाद शनि 5 जून को वक्री चाल शुरू करेंगे। 12 जुलाई को वक्री चाल चलते हुए ये अपनी पिछली गोचर राशि मकर में दोबारा से प्रवेश कर जायेंगे। जहां ये 17 जनवरी 2023 तक रहेंगे। फिर इसके बाद शनि अपनी गोचर राशि कुंभ में वापस आ जायेंगे।

यह भी पढ़ें

राहु-केतु, शनि की चाल में होने जा रहा है बड़ा बदलाव, बदलेगी 3 राशि वालों की तकदीर

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top