धर्म-ज्योतिष

see your love partner or partner in a dream with someone else? | स्वप्नशास्त्र: सपने में अपने लव पार्टनर या हमसफर को किसी दूसरे के साथ देखना

open-button


सपने में पार्टनर के साथ रोमांस: यदि आप सपने में अपने पार्टनर को आपके साथ रोमांस करते देखते हैं तो इसका मतलब है कि आप अपने लव पार्टनर से पूरी तरह संतुष्ट हैं। साथ ही इस सपने का अर्थ ये भी होता है कि आप अपने पार्टनर का और प्यार पाना चाहते हैं।

सपने में एक्स पार्टनर को देखना: यदि आप सपने में अपने पूर्व प्रेमी या प्रेमिका को देखते हैं तो इसका मतलब है कि आप अपने मौजूदा रिश्ते से संतुष्ट नहीं हैं। ये सपना इस बात का भी संकेत देता है कि शायद आप किसी दूसरे की तरफ आकर्षित हो रहे हों।

सपने में शादी होते देखना: ये सपना नई शुरुआत होने का संकेत देता है। इसका मतलब है कि आप अपने रिश्ते को एक नए स्तर पर ले जाने की तैयारी कर रहे हैं।

ब्रेकअप के सपने: यदि आप सपने में अपने पार्टनर के साथ अपना रिश्ता खत्म होते देखते हैं। तो इसका मतलब है कि आपकी लव लाइफ में परेशानियां आने वाली हैं। ये सपना किसी दूसरी चीज के समाप्त होने का भी संकेत देता है।

सपने में साथी को धोखा देते हुए देखना: यदि आप सपने में अपने पार्टनर को धोखा देते हुए देखते हैं तो इसका मतलब है कि आपके रिश्ते में विश्वास की कमी है। इस सपने का एक ये मतलब भी होता है कि आप अपने रिश्ते को एक नई दिशा देना चाहते हैं।

सपने में प्रेमी-प्रेमिका को लाल रंग के लिबास में देखना: अगर सपने में आप अपने प्रेमी या प्रेमिका को लाल रंग के कपड़ों में देखते हैं तो इसका मतलब है कि आपको आने वाले समय में अपार धन की प्राप्ति होने वाली है।

अगर प्रेमी को अपनी प्रेमिका सपने में ऐसा करते दिखे: अगर प्रेमी को सपने में प्रेमिका मिठाई खाते हुए दिखे तो ये अत्यंत ही शुभ संकेत है। ये सपना इस बात का संकेत देता है कि व्यक्ति की लव लाइफ अच्छी रहेगी। ये सपना दोनों के जीवन में एक-दूसरे के प्रति प्रेम बने रहने का संकेत देता है।

यह भी पढ़ें

वास्तु शास्त्र: इन 7 उपायों को करने से नहीं होती कभी पैसों की किल्लत

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।)





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top