धर्म-ज्योतिष

secret of a happy life is hidden in names starting with these letters | इन 4 अक्षर से शुरू होने वाले नामों में छिपा है सुखी और धनवान जीवन का राज

open-button


जिन लोगों का नाम B अक्षर से शुरू होता है उन्हें किस्मत का धनी माना जाता है। इन्हें लाइफ में सभी सुख सुविधाएं आसानी से प्राप्त हो जाती है। इनका स्वभाव सरल होता है। ये दृढ़ निश्चयी होते हैं। एक बार जिस काम को करने की सोच लेते हैं उसमें सफलता प्राप्त करके ही दम लेते हैं। इनके अंदर नेतृत्व करने की अच्छी क्षमता होती है।

जिन लोगों का नाम N अक्षर से शुरू होता है वो किस्मत के धनी होते हैं। ये लाइफ में जो पाना चाहते हैं पाकर ही दम लेते हैं। ये कड़ी मेहनत करके खूब धन-दौलत कमाते हैं। इनकी समाज में एक अलग पहचान होती है। ये लाइफ में जो कुछ करते हैं अपने दम पर ही करते हैं। इन्हें हर जगह मान-सम्मान प्राप्त होता है।

जिन लोगों का नाम V अक्षर से शुरू होता है वो दिमाग के तेज होते हैं। इन्हें करियर में अपार सफलताएं मिलने के आसार रहते हैं। इन्हें कम उम्र में ही सबकुछ हासिल हो जाता है। ये सफल होने के लिए खूब मेहनत करते हैं। ये मंहगी-महंगी चीजें खरीदने के शौकीन होते हैं।

जिन लोगों का नाम S अक्षर से शुरू होता है उनकी किस्मत होती है। ये तेज दिमाग और मेहनत के दम पर लाइफ में कुछ भी हासिल कर सकते हैं। ये कर्मशील होते हैं। किसी भी काम को मन से करते हैं। दूसरों की मदद के लिए ये हमेशा तैयार रहते हैं। ये आलीशान जिंदगी जीने के शौकीन होते हैं।

यह भी पढ़ें

सूर्य राशि परिवर्तन के ठीक अगले दिन चांद को लगेगा ग्रहण, ये राशियां हो जाएं सावधान!

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।)





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top