धर्म-ज्योतिष

Saturn and Mercury will change, people of 4 zodiac will get benefits | 2 दिनों में 2 मित्र ग्रहों की बदलेगी चाल, 4 राशि वालों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

open-button


मेष राशि: बुध का मार्गी होना और शनि का वक्री होना इन दोनों ही राशियों के लिए शुभ साबित होगा। ये समय आपके लिए बेहद सुखद समय रहने वाला है। आपको परिवार के लोगों का सहयोग प्राप्त होगा। पुराने वाद-विवादों का निपटारा होगा। नौकरी, करियर और व्यापार में सफलता मिलेगी। आर्थिक स्थिति शानदार रहेगी।

मिथुन राशि: इस राशि वालों के लिए समय बेहद शुभ है। आपको करियर में किसी का सहयोग प्राप्त होगा। पुराने किसी रोग से छुटकारा मिल सकता है। भाग्य का हर काम में भरपूर साथ मिलेगा। कड़ी मेहनत से विभिन्न क्षेत्रों में सफलता प्राप्त करने में कामयाब रहेंगे।

धनु राशि: शनि और बुध की बदलती चाल का लाभ इस राशि वालों को भी मिलेगा। जो छात्र सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उनके लिए समय अनुकूल है। नौकरीपेशा जातकों को कार्यक्षेत्र में सफलता और प्रमोशन के योग बनेंगे। विवाहित जातकों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है।

कुंभ राशि: शनि का वक्री होना और बुध का मार्गी होना इस राशि वालों के लिए शुभ साबित होने वाला है। जिसके परिणामस्वरूप इस राशि के लोगों को करियर में शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले जातकों को अच्छे परिणाम मिलने के प्रबल आसार हैं। अटका हुआ धन वापस मिल सकता है। बिजनेस में भी लाभ प्राप्त करने के ढेरों अवसर प्राप्त होते नजर आ रहे हैं।
यह भी पढे़ं: इन नाम वाली लड़कियां पाती हैं मां लक्ष्मी की कृपा, घर में लाती हैं खुशहाली और समृद्धि





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top