धर्म-ज्योतिष

Sapne Me Dost Ko Dekhna: Seeing Friends In Dream Is Good or Bad? | जीवन में सुख-शांति के आने का संकेत है सपने में बचपन के दोस्त को देखना, लेकिन दोस्तों से जुड़े सभी सपने होते हैं शुभ?

open-button


1. सपने में बचपन के दोस्त को देखना
स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में अपने बचपन के दोस्त को देखना एक अच्छा संकेत माना जाता है। इस सपने का अर्थ होता है कि आपके जीवन में सुख-शांति का आगमन होने वाला है।

2. सपने में अपने सबसे अच्छे मित्र को देखना
यदि कोई व्यक्ति सपने में अपने सबसे अच्छे मित्र यानी अपने बेस्ट फ्रेंड को देखता है तो ये सपना इस बात की ओर इशारा करता है कि आपके जीवन में कुछ अच्छे बदलाव होने वाले हैं।

3. सपने में दोस्त से बातें करना
स्वप्न शास्त्र कहता है कि अगर आप अपने सपने में अपने मित्र से फोन पर या फिर सामने बैठकर बातें कर रहे हैं तो यह भी एक अच्छा सपना माना जाता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार यह सपना इस बात का संकेत है कि आपको अपने परिवार के लोगों और करीबियों का पूरा साथ मिलेगा।

4. सपने में दोस्त से झगड़ा होना
किसी भी रिश्ते में छोटी-मोटी नोक-झोंक होना सामान्य बात है। वहीं अगर यदि कोई व्यक्ति सपने में अपने आपको अपने दोस्त से झगड़ा करते हुए देखता है तो यह इस बात का संकेत है कि आपकी अपने परिवार के लोगों के साथ किसी बात पर अनबन हो सकती है। इसलिए ऐसा सपना दिखाई देने पर सावधानी बरतें।

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह ले लें।)

यह भी पढ़ें

Shani Jayanti 2022: शनि जयंती 30 मई को, इस शुभ मुहूर्त में करें विधिवत पूजा, बरसेगी कर्म देवता शनि की विशेष कृपा





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top