धर्म-ज्योतिष

Rashifal 04 December 2021- वृश्चिक राशि वालों को पुराना धन मिल सकता है

open-button



राशिचक्र की आठवीं राशि वृश्चिक के लोग ज्योतिष के अनुसार अविश्वसनीय रूप से संवेदनशील और सहज होते हैं। ये चीजों के प्रति दृष्टिकोण में भावुक और प्रखर होने के साथ ही स्वभाव से काफी गणनात्मक भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर 2021 के चौथे दिन वृश्चिक का राशिफल क्या कहता है?

आज वृश्चिक का राशिफल:
पिता के साथ किसी जरूरी विषय पर चर्चा होगी। पुराना धन मिल सकता है। रुके कार्य पूर्ण होंगे। संतान के विवाह से संबंधित समस्या रहेगी। अनाज तिलहन व्यवसाइयों के लिए समय व्यस्तता पूर्ण रहेगा।

सामाजिक मोर्चे पर किसी की मदद करने से आपकी लोकप्रियता बढ़ने की संभावना है। वहीं एक नई स्वास्थ्य व्यवस्था के चमत्कारी परिणाम आने की संभावना है। अपनों के साथ यात्रा का आनंद ले सकते हैं। किसी के मन में निर्माण कार्य शुरू करने का मन हो सकता है।

आप अपने ग्रेड को बेहतर बनाने के लिए शैक्षणिक मोर्चे पर अपना योगदान देंगे। काम पर कोई आपसे आपके द्वारा किए गए अच्छे कामों का प्रतिदान करने की उम्मीद कर सकता है, इसलिए तुरंत आगे बढ़ें और मदद करें। स्वास्थ्य संतोषजनक रहता है। संपत्ति एजेंटों के जाल में नहीं पड़ने से एक सुंदर पैकेट को बचाने में मदद मिलेगी।

शुभ रंग : आॅफ वाइट

भाग्यशाली वर्णमाला: G

शुभ अंक: 6

अनुकूल सलाह: वाणी पर नियंत्रण रखें।

वृश्चिक राशि के कारक ग्रह मंगल हैं। वृश्चिक राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से तो, ना, नी, नू, ने, नो, या , यी, यू से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top