धर्म-ज्योतिष

Rashifal 04 December 2021- कर्क राशि वालों की प्रतिष्ठा में आज वृद्धि संभव

open-button



राशिचक्र की चौथी राशि कर्क के जातकों के स्वभाव को ज्योतिष में कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील माना जाता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं। ऐसे में ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर के चौथे दिन कर्क का राशिफल क्या कहता है?

आज कर्क का राशिफल:
कभी-कभी ज्यादा होशियारी भी नुकसान देती है। कार्यस्थल पर किसी अधिकारी से संबंधों में मजबूती आएगी। विवाह के लिए किए प्रयास सफल होंगे। प्रतिष्ठा वृद्धि होगी।

रोजगार की तलाश करने वालों के लिए कुछ आशाजनक करियर विकल्प आ सकते हैं। किसी आवश्यक खर्च से बचना नहीं होगा, लेकिन विवेकपूर्ण खर्च से धन की बचत होगी। सामाजिक मोर्चे पर वादों को निभाना मुश्किल साबित हो सकता है, लेकिन आप किसी तरह संभाल लेंगे।

आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिलने के लिए जानबूझकर कुछ व्यवस्थित कर सकते हैं जिसे आप प्यार करते हैं! आप एक पेशेवर असाइनमेंट के संबंध में चयन कर सकते हैं और आपका फैसला लेंगे।

शुभ रंग : सफेद

भाग्यशाली वर्णमाला: P

शुभ अंक: 4

अनुकूल सलाह: जरूरत से ज्यादा होशियारी दिखाने से बचें।

कर्क राशि के कारक ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।



Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top