धर्म-ज्योतिष

Rahu will give auspicious results to these 3 zodiacs till April 2023 | अप्रैल 2023 तक राहु़ इन 3 राशियों को देगा शुभ परिणाम, करियर में दिलाएगा सुनहरी सफलता

open-button


वृषभ राशि: इस राशि वालों के लिए राहु का मेष राशि में गोचर शुभ है। करियर में लाभ प्राप्त करने के कई खास मौके मिलेंगे। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत रहेगी। कोई अधूरी इच्छा पूरी हो सकती है। एक से अधिक माध्यमों से पैसा कमाने में आप सफल रहेंगे। बिजनेस में भी लाभ प्राप्त करने के कई खास मौके हाथ लगेंगे।

मिथुन राशि: इस राशि वालों की आय में जबरदस्त वृद्धि होगी। राहु के इस गोचर काल की अवधि में करियर में लाभ प्राप्त करने के कई मौके हाथ लगेंगे। बिजनेस में भी अच्छा मुनाफा मिलने के आसार दिखाई दे रहे हैं। आमदनी पहले से अच्छी रहेगी। कमाई के स्रोतों में वृद्धि हो सकती है। आपके काम की हर जगह प्रशंसा होगी।

कन्या राशि: राहु गोचर की अवधि आपके लिए काफी शुभ दिखाई दे रही है। इसका भरपूर लाभ उठाने की कोशिश करें। क्योंकि इस दौरान आपको लगभग हर काम में सफलता प्राप्त होगी। बिजनेस में विस्तार करने में भी आप कामयाब रहेंगे। किसी नए काम की शुरुआत हो सकती है। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे जातकों के लिए समय अनुकूल है।

यह भी पढ़ें

2023 तक मीन राशि में रहेगा ‘जुपिटर ग्रह’, 3 राशियों की धन-दौलत में करेगा जबरदस्त वृद्धि

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।)





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top