धर्म-ज्योतिष

People of Kark Rashi are popular and expert in dealing with enemies | समाज में लोकप्रिय और शत्रुओं से निपटने में माहिर होते हैं इस राशि के लोग, चंद्र देव की कृपा से धन की नहीं होती कमी

open-button


कर्क राशि वाले घूमने-फिरने के काफी शौकीन होते हैं। साथ ही इन्हें गीत-संगीत से भी काफी लगाव होता है। ये बेहद ही सामाजिक होते हैं। दूसरों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। बेहद कम उम्र में ही ये समाज में अपनी अलग पहचान बना लेते हैं। ये अपने स्वभाव से किसी का भी दिल जीत लेते हैं। ये दूसरों से काम निकलवाने में माहिर माने जाते हैं। ये अपने शत्रुओं पर हमेशा हावी रहते हैं।

कर्क राशि वाले अधिक महत्वकांक्षी नहीं होते लेकिन इन्हें तरक्की पसंद होती है। ये अपने से जुड़े लोगों की काफी केयर करते हैं। ये लाइफ में आने वाली हर मुसीबत से निपटने में माहिर होते हैं। ये हद से ज्यादा जिद्दी भी होते हैं। जिस कारण इन्हें परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है। इन्हें अपनी परंपराओं से काफी लगाव होता है। ये पारिवारिक होते हैं। परिवार वालों की खुशियों के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं।

इनका सामाजिक दायरा काफी बड़ा होता है। ये बोलने चालने में माहिर होते हैं। ये अगर अपने आसपास की परिस्थितियों को ठीक रखें तो काफी उदार स्वभाव के होते हैं। लेकिन ज्यादातर ये लोग अपनी ही मुसीबतों में फंस जाते हैं। इन लोगों के अंदर असुरक्षा की भावना काफी ज्यादा रहती है। सबकुछ सही होते हुए भी ये परेशान रहते हैं। वैसे इनकी आर्थिक स्थिति अमूमन अच्छी रहती है।

यह भी पढ़ें

रात में सोते समय बार-बार इस चीज का होना खराब राहु का है संकेत, तुरंत करें ये उपाय

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।)





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top