धर्म-ज्योतिष

Palmistry: These Lines In Palm Make A Person Successful Businessman | हस्तरेखा शास्त्र: कारोबार में जमकर सफलता हासिल करते हैं ये लोग जिनके हाथों में होती हैं ऐसी रेखाएं

open-button


1. हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार यदि किसी व्यक्ति के हाथ में जीवन रेखा से निकलने वाली भाग्य रेखा शाखा युक्त हो तो ऐसे व्यक्ति बहुत धनवान माने जाते हैं। ऐसे लोगों को जीवन में कभी किसी चीज की कमी नहीं होती।

2. अगर हथेली में भाग्य रेखा एक से ज्यादा हो और शनि ग्रह भी उत्तम स्थिति में हो, तो ऐसे व्यक्ति जिस क्षेत्र में हाथ आजमाते हैं, उन्हें उसमें भरपूर लाभ मिलता है। ऐसे लोगों का जीवन सुख सुविधाओं से युक्त होता है।

3. हथेली में अगर मस्तिष्क रेखा की स्पष्ट हो और भाग्य रेखा की एक शाखा जीवन रेखा को छूकर निकलती हुई हो, तो ऐसे लोग अपने कारोबार में अपार धन कमाते हैं। इन लोगों का व्यापार देश-विदेश में फैला रहता है।

4. अगर किसी व्यक्ति का हाथ भारी हो तथा हथेली में भाग्य रेखा चंद्र पर्वत से निकल रही हो, तो ऐसे व्यक्ति धनी होने की साथ ही समाज में खूब मान-सम्मान प्राप्त करते हैं। साथ ही धार्मिक कार्यों के प्रति भी इन लोगों का झुकाव होता है।

5. हस्तरेखा शास्त्र कहता है कि यदि किसी व्यक्ति के हाथ में मणिबंध से कोई रेखा बीच में बिना टूटे सीधी शनि पर्वत तक जाती है, तो ऐसे व्यक्ति बहुत भाग्यशाली माने जाते हैं। ऐसे लोगों को हर क्षेत्र में सफलता मिलती है।

यह भी पढ़ें

पाना है सच्चा प्यार तो आजमाएं लाल किताब के ये उपाय





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top