धर्म-ज्योतिष

Palmistry: Money Line and Foreign Trave Lines In Hand Palmistry | हस्तरेखा शास्त्र: हाथों की ऐसी रेखाएं बनाती हैं धन लाभ और विदेश यात्रा का योग

open-button


1. हस्तरेखा शास्त्र में चंद्र पर्वत का एक महत्वपूर्ण स्थान होता है। जिन लोगों की हथेली पर यात्रा रेखा चंद्र पर्वत से होते हुए और पूरी हथेली को पार करके गुरु पर्वत तक जाती है उन लोगों को जीवन में लंबी यात्राएं करने का मौका मिलता है। यानी ऐसे जातक एक से दूसरे देश में काफी यात्राएं करते हैं।

2. जिन लोगों के हाथ की सबसे छोटी यानी कनिष्ठा उंगली के नीचे बुध पर्वत से कोई रेखा निकलकर अनामिका उंगली के नीचे पहुंचती है तो ऐसे लोगों को अपने जीवन में एक ना एक बार विदेश यात्रा करने का मौका जरूर मिलता है।

3. हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, अगर किसी व्यक्ति की हथेली में कोई रेखा चंद्र पर्वत से निकलकर बुध पर्वत तक पहुंचती है तो ऐसे लोगों की आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी होती है और उन्हें धन लाभ होता है।

4. जिन लोगों की हथेली में दो हृदय रेखाओं में से एक रेखा चंद्र पर्वत की ओर पहुंचती है उन लोगों का व्यवहार जीवन बहुत खुशहाल रहता है। साथ ही पति पत्नी के बीच आपसी तालमेल भी बना रहता है।

यह भी पढ़ें

विदुर नीति: जिसके पति में होते हैं ये गुण उस महिला का जीवन नहीं होता स्वर्ग से कम





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top