धर्म-ज्योतिष

Palmistry: H Mark On Palm Gives A Lot of Happiness After The Age of 40 | हस्तरेखा शास्त्र: जिनकी हथेली में होता है ये निशान, 40 की उम्र के बाद उनके जीवन में अचानक आता है सुखद बदलाव

open-button


हथेली पर ‘H’ का निशान होना

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार हथेली में ‘H’ का निशान तीन लकीरों हृदय रेखा, भाग्य रेखा और मस्तिष्क रेखा द्वारा बनता है। माना जाता है कि जिन व्यक्तियों के हाथ में H का चिन्ह मौजूद होता है उन लोगों की जिंदगी में असल सुख 40 की उम्र के बाद आता है। ये लोग अपने जीवन में खूब तरक्की हासिल करते हैं। जीवन के इस मोड़ पर आने वाला बदलाव उन्हें खूब सुख-सौभाग्य प्रदान करता है।

हस्तरेखा शास्त्र कहता है कि अगर किसी व्यक्ति के हाथ में H का निशान होता है तो उसे हर काम में सफलता मिलती है और कभी पैसों की कमी नहीं होती। हालांकि इन लोगों को 40 की उम्र से पहले तक थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है। परंतु इनके मेहनती स्वभाव के कारण ये उन चुनौतियों को भी पार कर जाते हैं। H का निशान व्यक्ति को 40 की उम्र आते ही काफी सकारात्मक परिणाम देता है। व्यक्ति को अपने संघर्ष का असल फल इसी आयु में मिलता है और फिर ये लोग ऊंचे मुकाम पर पहुंचते हैं। इनका आगे का जीवन बड़े ऐश-ओ-आराम से बीतता है।

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह ले लें।)

यह भी पढ़ें

26 May 2022 Rashifal And Panchang: आज आयुष्मान योग में इन राशि वालों को मिलेगा भाग्य का पूरा साथ, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top