धर्म-ज्योतिष

Numerology: Radix 4 People Have An Amazing Ability To Influence others | खुलकर जीने में यकीन रखते हैं इस मूलांक के लोग, दूसरों को प्रभावित करने की होती है अद्भुत क्षमता

open-button


1. मूलांक 4 वाले जातकों को जीवन में बंदिशें से बिल्कुल भी पसंद नहीं होती हैं। इन लोगों को खुलकर जीना रास आता है।

2. मूलांक 4 वाले जातकों को अपने साथ-साथ अपने आसपास वाले लोगों को भी खुश रखना अच्छा लगता है। माना जाता है कि इन लोगों का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा होता है।

3. इन्हें हर विषय के बारे में जानकारी प्राप्त करने की बड़ी उत्सुकता होती है। साथ ही इन तारीखों में जन्मे लोग अपने काम द्वारा अन्य लोगों को काफी प्रभावित करते हैं।

4. अंक ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक जिन लोगों का मूलांक 4 होता है उनका ग्रह स्वामी राहु माना जाता है जो कि सूर्य ग्रह से संबंधित होता है। राहु के कारण इन लोगों के जीवन में समय-समय पर कोई ना कोई दिक्कत आती रहती है जिसके कारण ये ठीक से अपने काम में मन भी नहीं लगा पाते हैं।

5. मूलांक 4 वाले लोगों के बारे में यह भी कहा जाता है कि इन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा होने के कारण इन्हें अपने जीवन में कभी पैसों की कमी नहीं होती है। अंक ज्योतिष के मुताबिक मूलांक 4 वाले जातक अपने दोस्तों पर पैसा खर्च करने से भी नहीं हिचकिचाते हैं।
(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह ले लें।)

यह भी पढ़ें

सामुद्रिक शास्त्र: भाग्यशाली लड़कियों की क्या होती है पहचान?





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top