धर्म-ज्योतिष

Numerological Horoscope Prediction 15 April 2022 By Date of Birth | Numerology Rashifal 15 April 2022: अपनी बर्थ डेट से जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आने वाला कल?

open-button


Numerology Rashifal 15 April 2022: आइए जानते हैं अंको के संयोग और ग्रह-नक्षत्रों के आधार पर 15 अप्रैल का दिन सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा…

नई दिल्ली

Updated: April 14, 2022 04:11:16 pm

अंकज्योतिष राशिफल 15 अप्रैल 2022 (Numerology Horoscope 15 April 2022): अंक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार व्यक्ति के जन्म की तारीख या उसके मूलांक के आधार पर उसके स्वभाव और भविष्य के बारे में बताया जा सकता है। तो आइए जानते हैं अंको के संयोग और ग्रह-नक्षत्रों के आधार पर 15 अप्रैल का दिन सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा…

15 april numerology, 15 april 2022 horoscope, daily horoscope in hindi, numerological predictions today, आज का अंक ज्योतिष राशिफल, Numerology Rashifal 15 April 2022, अंक ज्योतिष से भविष्य 2022, मूलांक 1 से 9 का भविष्य 2022, mulank 1 to 9 in hindi,

Numerology Rashifal 15 April 2022: अपनी बर्थ डेट से जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आने वाला कल?

मूलांक 1 (जन्म तारीख 1, 10, 19 और 28): आपके अंदर गुणात्मक परिवर्तन नजर आएंगे। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी और आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। समाज में मान-सम्मान प्राप्त होगा। किसी करीबी से संबंध खराब हो सकते हैं, इसलिए सतर्क रहें। सेहत को लेकर सावधानी बरतनी होगी।

मूलांक 2 (जन्म तारीख 2, 11, 20 और 29): दूसरों से मिली हुई सहायता से आपका कोई अटका हुआ पुराना काम पूरा होगा। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। सेहत को लेकर लापरवाही ना करें। कॉस्मेटिक और सॉफ्टवेयर से जुड़े व्यापारियों को लाभ के अवसर मिलेंगे।

मूलांक 3 (जन्म तारीख 3, 12, 21 और 30): किसी के भी बहकावे में आकर लेन-देन से बचें। कार्यस्थल पर सहकर्मियों से सतर्क रहें, अन्यथा काम बिगड़ सकता है। स्वास्थ्य के लिहाज से दुर्गा चालीसा का पाठ करना फलदायी रहेगा। व्यापार में सफलता पाने के लिए उत्तर दिशा की ओर यात्रा करना शुभ होगा।

मूलांक 4 (जन्म तारीख 4, 13, 22 और 31): प्रियजनों के साथ समय बिताने से अच्छा महसूस करेंगे। साथ ही शादीशुदा लोगों को भी एक साथ समय गुजारने का मौका मिलेगा। मेहनत से किया गया कार्य सफलता दिलाएगा। स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन ठीक रहेगा।

मूलांक 5 (जन्म तारीख 5, 14 और 23): भावुकता कोई भी फैसला ना करें। क्रोध पर काबू रखें अन्यथा रिश्तो या दांपत्य जीवन में तनाव हो सकता है। नौकरी पेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। उच्च रक्तचाप के रोगी अपने स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखें।

मूलांक 6 (जन्म तारीख 6, 14 और 24): संतान की विवाह से जुड़े कुछ शुभ समाचार मिल सकते हैं। रिश्तेदारों से जितना हो सके दूरी बनाकर रखें, अन्यथा उनकी कड़वी बातें आपको ठेस पहुंचा सकती हैं। प्रेम संबंध बेहतर होने की संभावना है। कफ की समस्या हो सकती है।

मूलांक 7 (जन्म तारीख 7, 16 और 25): शांत मन से किए गए काम कार्य स्थल पर आपको प्रशंसा दिलाएंगे। लंबे समय से अधूरा पड़ा सरकारी काम पूर्ण होने के योग बन रहे हैं। संक्रमण पैदा करने वाले रोगों से सतर्क रहें।

मूलांक 8 (जन्म तारीख 8, 17 और 26): अचानक से आग बबूला हो जाने के आपके स्वभाव से संबंधों में खटास आ सकती है। लोहे अथवा कोयले के कारोबार से जुड़े लोगों को फायदा मिलने की संभावना है। शादीशुदा लोग किसी भी तर्क-वितर्क से बचें।

मूलांक 9 (जन्म तारीख 9, 18 और 27): धार्मिक कार्यों में संलग्न होने से खुशी महसूस करेंगे। पारिवारिक मेल मिलाप बढ़ेगा। स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन ठीक है। पश्चिम दिशा की ओर यात्रा करना और नीले रंग के वस्त्र पहनना शुभ रहेगा।

यह भी पढ़ें

 

ज्योतिष उपाय: प्रतियोगी परीक्षा और जॉब में पाना चाहते हैं सफलता, तो इंटरव्यू से पहले आजमाएं ये आसान उपाय

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top