धर्म-ज्योतिष

Name Astrology: These 3 girls are considered lucky for their father | पिता के लिए भाग्यशाली मानी जाती हैं इन 3 नाम की लड़कियां, मां अन्नपूर्णा की रहती है इन पर कृपा

open-button


जिन लड़कियों का नाम इन अक्षर से शुरू होता है वो काफी मिलनसार स्वभाव की होती हैं। ये अपने स्वभाव से किसी का भी दिल जीत लेती हैं। इनकी तरफ कोई भी बहुत जल्दी आकर्षित हो जाता है।

नई दिल्ली

Published: March 02, 2022 02:03:04 pm

नाम किसी भी व्यक्ति की पहचान ही नहीं बताता बल्कि उसकी जिंदगी से जुड़े कई राज भी खोल देता है। हर नाम के व्यक्ति का स्वभाव, आदतें, पसंद और नापसंद अलग-अलग होती हैं। हिंदू धर्म में तो नाम का पहला अक्षर बच्चे की कुंडली के हिसाब से रखा जाता है। आज यहां हम बात करेंगे ऐसे 3 अक्षरों के बारे में जिनसें शुरू होने वाले नाम की लड़कियां अपने पिता के लिए भाग्यशाली मानी जाती हैं। कहते हैं इन पर मां अन्नपूर्णा की विशेष कृपा रहती है। जिस वजह से इनके पास धन-धान्य की कभी कमी नहीं होती।

Name Astrology, lucky girls for father, lucky hindu names, lucky girls names, lucky boys names, नाम ज्योतिष,

जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वो किस्मत की काफी धनी मानी जाती हैं। (फोटो सोर्स- पिक्साबे)

अगर लड़कियों के नाम का पहला अक्षर A हो तो: जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वो काफी मिलनसार स्वभाव की होती हैं। ये अपने स्वभाव से किसी का भी दिल जीत लेती हैं। इनकी तरफ कोई भी बहुत जल्दी आकर्षित हो जाता है। ये जिंदादिल होती हैं। दूसरों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहती हैं। ये अपने लिए तो भाग्यशाली होते ही हैं साथ ही अपने पिता के लिए भी भाग्यशाली मानी जाती हैं। कहते हैं इनके घर में अन्न के भंडार कभी खाली नहीं होते।

अगर लड़कियों के नाम का पहला अक्षर K हो तो: जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वो किस्मत की काफी धनी मानी जाती हैं। ये पैदाइशी भाग्यशाली होती हैं। अपने पिता की किस्मत चमकाने वाली मानी जाती हैं। इनके जन्म के बाद से ही इनके घर-परिवार में धन-धान्य की कभी कमी नहीं होती। ये अपने पिता के साथ-साथ अपने पति के लिए भी लकी मानी जाती हैं।

अगर लड़कियों के नाम का पहला अक्षर S हो तो: जिन लड़कियों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वो ऊंचे भाग्य वाली मानी जाती हैं। कहते हैं ये जहां रहती हैं वहां धन और समृद्धि खुद ब खुद आ जाती है। ये अपने से ज्यादा दूसरों के लिए लकी मानी जाती हैं। ये आलीशान जीवन जीती हैं। इनकी तेज किस्मत का फायदा इनके पिता को भी मिलता है।

यह भी पढ़ें

12 महीने बाद सूर्य मीन राशि में करेगा प्रवेश, 5 राशियों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top