धर्म-ज्योतिष

Most of the boys with these names are destined for love marriage | इन नाम वाले अधिकतर लड़कों की किस्मत में होता है प्रेम विवाह, अमूमन अपनी गर्लफ्रेंड से ही करते हैं शादी

open-button


A अक्षर के नाम वाले लड़के: जिन लड़कों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है उन्हें लाइफ में अमूमन एक ही बार सच्चा प्यार होता है। इनकी किस्मत में प्रेम विवाह होने के ज्यादा चांस होते हैं। ये अपनी गर्लफ्रेंड को ही अपनी जीवनसंगिनी बनाते हैं। ये अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं और उन्हें खुश रखने में कोई कसर अधूरी नहीं छोड़ते।

P अक्षर के नाम वाले लड़के: इस अक्षर से जिन लड़कों का नाम शुरू होता है ये वफादार लव पार्टनर बनते हैं। ये अपनी हमसफर से बेहद प्यार करने वाले माने जाते हैं। ये अपनी पार्टनर की हर जरूरतों का खास ख्याल रखते हैं। ये अधिकतर प्रेम विवाह ही करते हैं। अपनी लव लाइफ को शादी के बंधन तक पहुंचाकर ही दम लेते हैं।

V अक्षर के नाम वाले लड़के: जिन लड़कों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वो अपनी पार्टनर की सभी इच्छाओं को पूरा करते हैं। इनका स्वभाव काफी रोमांटिक होता है। ये जिस लड़की से प्यार करते हैं उसे ही अपनी जीवनसाथी बनाने की सोचते हैं। इनकी लव मैरिज होने की ज्यादा संभावनाएं रहती हैं।

S अक्षर के नाम वाले लड़के: जिन लड़कों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है वो अपने खुशमिजाज स्वभाव से लड़कियों का आसानी से दिल जीत लेते हैं। ये दिल के साफ होते हैं। ये जिस लड़की से सच्चा प्यार करते हैं उससे ही शादी करने की सोचते हैं। इनके प्रेम विवाह होने के ज्यादा चांस रहते हैं।

यह भी पढ़ें

ज्योतिष अनुसार best husband साबित होते हैं इन राशियों के लड़के





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top