धर्म-ज्योतिष

Monthly Numerology Horoscope June 2022 Ank Jyotish Rashifal June 2022 | Monthly Numerological Horoscope June 2022: अपने मूलांक के आधार पर जानें आपके करियर और पारिवारिक जीवन के लिए कैसा होने वाला है जून का महीना

open-button


मूलांक 2 (जन्म तारीख 2, 11, 20 और 29)
पेंडिंग पड़े हुए कुछ काम इस महीने पूरे हो सकते हैं। किसी तीसरे के कारण दांपत्य जीवन में कड़वाहट पैदा हो सकती है। किसी भी बात पर जरूरत से ज्यादा सोचना आपको महंगा पड़ सकता है। महीने की शुरुआत और अंतिम हफ्ते में अपनी सेहत का खास ख्याल रखें।

मूलांक 3 (जन्म तारीख 3, 12, 21 और 30)
मन में असमंजस की स्थिति पैदा होने से फैसला लेने में दिक्कत महसूस कर सकते हैं। लेकिन निर्णय लेने में बहुत देर न करें। नौकरी की तलाश कर रहे मूलांक 3 के लोगों को इस माह अच्छी खबर मिल सकती है। खानपान का ध्यान रखें।

मूलांक 4 (जन्म तारीख 4, 13, 22 और 31)
मूलांक 4 वाले लोगों को इस महीने ध्यानमग्न होकर किए गए काम बड़ा लाभ दिला सकते हैं। सरकारी नौकरीपेशा लोगों को महीने के मध्य में कुछ परेशानियां झेलनी पड़ सकती हैं। व्यापारिक कार्यों से जुड़े फैसले लेने में जल्दबाजी न करें।

मूलांक 5 (जन्म तारीख 5, 14 और 23)
मूलांक 5 के लोगों को महीने की शुरुआत में काफी यात्रा करनी पड़ सकती है। जिससे आप थकावट महसूस करेंगे। किसी से भी कर्ज लेने से बचें वरना आगे चलकर दिक्कत पैदा हो सकती है। माह के अंतिम समय में मसल्स पेन से परेशान हो सकते हैं।

मूलांक 6 (जन्म तारीख 6, 14 और 24)
यह जून का महीना मूलांक 6 के लोगों के लिए अच्छा साबित हो सकता है। परिवार के लोगों का साथ मिलेगा। प्रेम संबंधों में आपसी तालमेल बना रहेगा जिससे रिश्ते को एक नया मोड़ दे सकते हैं। लंबे समय से रुके काम पूरे होंगे।

मूलांक 7 (जन्म तारीख 7, 16 और 25)
भविष्य का सोचकर चलेंगे तो अपने काम और बेहतर ढंग से कर पाएंगे। लंबे समय से चल रहे प्रेम संबंध शादी की बात तक पहुंच सकते हैं। माह के अंतिम सप्ताह में नौकरीपेशा व्यक्तियों को अपने बॉस से प्रशंसा प्राप्त होगी। सेहत का ध्यान रखें।

मूलांक 8 (जन्म तारीख 8, 17 और 26)
यह महीना आप अपने दोस्तों के साथ एक अच्छा समय बिताएंगे। व्यवसायिक यात्रा संभव है। मित्रों और सहयोगियों के साथ से बड़े काम भी आसानी से कर पाएंगे। विद्यार्थियों के लिए माह अच्छा है।

मूलांक 9 (जन्म तारीख 9, 18 और 27)
मूलांक 9 के जातकों को इस माह भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। रोजगार के तलाश में लगे विद्यार्थियों को परीक्षा में सफलता मिलने के योग बनते नजर आ रहे हैं। पति-पत्नी के बीच अनबन से मन अशांत हो सकता है।

यह भी पढ़ें

मंदिर और पूजा-पाठ में क्यों बजाई जाती है घंटी, जानें क्या है इसका धार्मिक महत्व





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top