धर्म-ज्योतिष

Money Dream: Money is soon come, such dreams indicate that | Money Dream: पैसा ही पैसा आने वाला है, इस बात का संकेत देते हैं ऐसे सपने

open-button


-यदि आप सपने में हाथी की सवारी करते देखते हैं तो ये शुभ सपना है। ये सपना धन लाभ होने का संकेत देता है।

-सपने में यदि आप सोने और चांदी के बर्तन में खुद को भोजन करते हुए देखते हैं तो इसका मतलब है कि आपको सरकारी अधिकारी से लाभ मिल सकता है।

-सपनों में खिले हुए फूलों को देखना भी धन प्राप्ति का संकेत माना जाता है।

-अगर सपने में सांप या बिच्छू काट लें तो भयभीत होने की जरूरत नहीं है। इनका मतलब है कि आपको जल्द कहीं से धन प्राप्त होने वाला है।

-अगर सपने में खुद की गोद भराई होते हुए देखते हैं तो ये सपना भी धन लाभ होने का संकेत देता है।

-यदि सपने में आप खुद को शबरत या जल पीते हुए देखते हैं तो इसका मतलब है कि आपको संपत्ति या धन की प्राप्ति होने वाली है।

-यदि आप सपने में कुआं देखते हैं तो इसका मतलब है कि आपका घर धन-धान्य से भरने वाला है। आपकी बौद्धिक क्षमता में बढ़ोतरी होगी।

-सपने में देवी देवताओं का दिखना भी जल्द धन लाभ होने का संकेत देता है। ये सपना ये भी बताता है कि आपके जीवन में कुछ अच्छा होने वाला है।

-सपने में नृत्य करती हुई लड़की देखना भी शुभ संकेत है। ये सपना भी धन प्राप्ति का संकेत देता है।

-सपने में किसान और हरे भरे खेत देखना भी शुभ माना जाता है। ये सपना भी आर्थिक लाभ का संकेत देता है। साथ ये सपना इस बात का भी इशारा करता है कि आपको अज्ञात स्त्रोत से धन लाभ होने वाला है।

-सपने में बड़ा महल या घर देखना भी शुभ संकेत है। सपने में गाय का दूध निकालते हुए देखना भी धन प्राप्ति का संकेत माना जाता है।

यह भी पढ़ें

शनि चलेंगे उल्टी चाल, शनि साढ़े साती से पीड़ित इन राशियों की बढ़ सकती हैं परेशानियां

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।)





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top