धर्म-ज्योतिष

Mercury entry in Sagittarius, luck of 4 zodiac will shine from today | बुध गोचर 2022: धनु में बुध के प्रवेश के साथ ही आज से चमक जाएगी इन लोगों की किस्‍मत, होगा गजब का धन लाभ

open-button


देवगुरु बृहस्पति की राशि धनु में बुध का गोचर (budh rashi parivartan) राशि चक्र की समस्त 12 राशियों के जातकों के जीवन पर विशेष असर डालेगी। इन 12 राशियों में से भी नवग्रहों में राजकुमार बुध इस दौरान 4 राशि के जाताकों को विशेष फल देते दिख रहे हैं। तो चलिए जानते हैं बुध का यह गोचर किन राशि वालों को विशेष लाभ देगा।

बुध गोचर 2022: इन राशि वालों के लिए सुनहरे दिनों की होगी शुरुआत
ज्योतिष के जानकार एके शुक्ला के अनुसार नवग्रहों के राजकुमार बुध का शनिवार, 3 दिसंबर 2022 को देवगुरु की राशि धनु में प्रवेश (budh rashi parivartan) एक ओर जहां कुछ राशि के जातकों को विशेष लाभ प्रदान करेगा। वही कुछ राशियों के लिए ये परिवर्तन (budh rashi parivartan) सामान्य व कुछ के लिए थोड़ी बहुत दिक्कत लाता भी दिख रहा है। लेकिन इस परिवर्तन (budh rashi parivartan) की सबसे खास बात ये है कि बुध का ये गोचर चार राशि के जातकों के लिए सुनहरे दिनों की शुरुआत करता दिख रहा है।

वृषभ राशि: Budh ka Rashi Parivartan effects on Taurus भाग्य के कारक शुक्र की राशि वृषभ के जातकों को नवग्रहों के राजकुमार बुध का गोचर बहुत लाभ देता दिख रहा है। इस दौरान इन्हें अप्रत्‍याशित धन लाभ तो होगा ही साथ ही वैवाहिक जीवन भी शानदार रहेगा। रिश्‍तों में मजबूत आने के साथ ही परिवार में खुशहाली रहेगी। अपकी वाणी दूसरों को विशेष रूप से आकर्षित करेगी, जिससे आपके सभी कार्य सफल होते दिख रहे हैं। सरकारी क्षेत्र से लाभ के योग के बीच शादी पक्‍की होने की भी संभावना है। परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलने के साथ ही आर्थिक स्थिति मजबूत होने की भी उम्मीद है।

Surya Rashi Parivartan 2022: सूर्य का गोचर 16 दिसंबर को इन राशि वालों को रहना होगा अत्यंत सतर्ककर्क राशि: Budh ka Rashi Parivartan effects on Cancer मन के कारक चंद्र की राशि कर्क के जातकों के लिए नवग्रहों के राजकुमार बुध का गोचर बहुत अनुकूल रहेगा। विद्यार्थियों को बड़ी सफलता मिलने के साथ ही यह आपके कम्रियर में तरक्‍की लाता दिख रहा है। धन लाभ की संभावना के बीच इस दौरान लव लाइफ भी अच्‍छी रहेगी। लव मैरिज के इच्छुक लोगों की भी इस समय मनोकामना पूरी हो सकती है। संतान सुख की उम्मीद के बीच उिचत होगा कि अपनी योजनाएं गुप्‍त रखकर काम करें।

तुला राशि: Budh ka Rashi Parivartan effects on Libra भाग्य के कारक शुक्र की राशि तुला वालों के लिए ये गोचर बड़ा लाभ लेकर आएगा। जिसके चलते इस राशि के जातकों को बड़ा धन लाभ होने की संभावना है। इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति में बढ़ौतरी देखने को मिल सकती है। बचत में कामयाब रहने के साथ ही इस दौरान आपको अप्रत्‍याशित पैसा मिलने की भी संभावना है। इस दौरान संपत्ति से जुड़े मामले आपके पक्ष में हल होने के अलावा आपका गाड़ी खरीदने का सपना भी पूरा होता दिख रहा है। शुभ सूचना मिलने की संभावना के बीच आपके कइ काम आपकी वाणी की दम पर बनेंगे। सम्‍मान में वृद्धि के साथ ही जिम्‍मेदारियों में भी इजाफा होगा।

मकर राशि: Budh ka Rashi Parivartan effects on Capricorn न्याय के देवता शनि की राशि मकर वालों को बुध का ये गोचर कई मामलों में लाभ देगा। आय में वृद्धि के साथ ही पैसे कमाने के नए विकल्‍प भी मिलेंगे। कोई महत्‍वपूर्ण फैसला आपके पक्ष में आने के साथ ही आपको कामों में भी सफलता मिलेगी। प्रेम संबंधों में मजबूती आने के साथ ही शासन-सत्‍ता का सहयोग भी मिलेगा। इस दौरान आप अपने किसी काम के बनने से राहत और खुशी दोनों महसूस करेंगे।





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top