धर्म-ज्योतिष

Mars-Venus together in Pisces for 7 days, good time for these zodiac | 7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

open-button


युति का इन पर पड़ेगा शुभ प्रभाव: जिन जातकों की कुंडली मीन लग्न की है या जिनकी कुंडली के लग्न भाव में शुक्र एवं मंगल बैठे हैं उन्हें इस युति के दौरान खूब लाभ प्राप्त होने की संभावना रहेगी। इसी के साथ जिन लोगों की कुंडली में इस समय मंगल या शुक्र ग्रह की दशा, अंतर्दशा या महादशा चल रही है। उनके लिए भी ये समय अनुकूल साबित होगा।

मंगल-शुक्र की युति से इन राशियों को मिल सकता है लाभ

मिथुन राशि: इस युति से मिथुन जातकों को धन लाभ होने के प्रबल आसार रहेंगे। जो जातक शेयर बाजार से जुड़े हैं खासतौर से ये युति उनके लिए शुभ साबित होगी। प्रेम संबंधों में मजबूत आएगी। यात्रा से भी अच्छा धन अर्जित करने में सफल रहेंगे।

कर्क राशि: इस राशि वालों को अचानक से कई माध्यमों से धन की प्राप्ति हो सकती है। मेहनत का काफी अनुकूल फल मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। प्रेम संबंधों के लिहाज से भी समय शुभ है। पार्टनर का हर काम में सहयोग प्राप्त होगा।

मकर राशि: कार्यक्षेत्र में आपको अच्छा लाभ प्राप्त होने की प्रबल संभावना है। आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। सिंगल जातकों के उनका लव पार्टनर मिल सकता है। कई नए दोस्त बनेंगे। जिनसें आपको करियर में लाभ प्राप्त होने के आसार रहेंगे।

कुंभ राशि: इस अवधि में आपको धन लाभ होने की प्रबल संभावना दिखाई दे रही है। यदि आपकी कुंडली में शुक्र की अंतर्दशा या प्रत्यंतर चल रही है तो आपको इस दौरान आकस्मिक धन लाभ प्राप्त हो सकता है।

यह भी पढ़ें

इस मूलांक के लोगों को जल्दी नहीं आता बुढ़ापा, चेहरे पर रहती है चमक और होते हैं धनवान





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top