धर्म-ज्योतिष

Mars Transit in Pisces: From Taurus to Scorpio Mangal Gochar effects | मंगल का मीन में गोचर: वृषभ से वृश्चिक तक इन 3 राशियों का मंगल देव करेंगे कल्याण, धन प्राप्ति के आसार

open-button


वृषभ राशि: इस राशि वालों को शुभ समाचार सुनने को मिल सकते हैं। खासतौर से ये समय उनके लिए अच्छा है जो इंजीनियरिंग व मेडिकल विषयों का अध्ययन कर रहे हैं। विदेश से जुड़ी कंपनी में कार्यरत लोगों के लिए भी ये समय विशेष लाभ देने वाला साबित होगा। साझेदारी के काम में सफलता मिलेगी। कुल मिलाकर समय आपके आर्थिक मामलों के लिए शुभ है।

मिथुन राशि: यदि आप खुद का व्यापार कर रहे हैं तो ये गोचर आपके लिए शुभ साबित होगा। इस समय आप अपने व्यापार में वृद्धि और विस्तार करते नजर आएंगे। प्रियजनों का हर काम में साथ मिलेगा। करियर में ऊंचा मुकाम हासिल करने में कामयाब रहेंगे। आपकी पकड़ आपके काम में अच्छी होगी। मनपंसद की नौकरी मिलने की उम्मीद दिखाई दे रही है। प्रयासों में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक राशि: इस राशि वालों के आर्थिक मामलों के लिए ये अवधि अनुकूल दिखाई दे रही है। आप एक से अधिक स्रोतों से कमाई करने में सफल रहेंगे। अचानक से कहीं से धन प्राप्त हो सकता है। आप अपनी रुचि के कार्यों को पेशे के रूप में बदल सकते हैं।

यह भी पढ़ें

15 मई से चमक जाएगी इन राशियों की किस्मत, सूर्य का वृषभ में गोचर दिलाएगा शानदार सफलता





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top