धर्म-ज्योतिष

Lunar eclipse 2022 Date: know which zodiac people will be affected | 10 दिन बाद लगेगा चंद्र ग्रहण, जानिए किस राशि और नक्षत्र के लोग सबसे ज्यादा होंगे प्रभावित

open-button


मिथुन राशि: चंद्र ग्रहण इस राशि वालों के लिए भी परेशानी बढ़ाने वाला साबित हो सकता है। आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है। हर काम में सावधानी बरतें नहीं तो नुकसान होने की प्रबल संभावना दिखाई दे रही है। यात्रा में अड़चने आ सकती हैं। किसी भी काम में जल्दबाजी न करें। इस दौरान किसी पर भी आंख बंद करके भरोसा करने से बचें।

वृश्चिक राशि: ग्रहण के समय चंद्रमा इसी राशि में गोचर कर रहा होगा। जिस कारण वृश्चिक राशि के ही लोगों पर ग्रहण का सबसे ज्यादा प्रभाव पड़ेगा। इस राशि के लोगों को हर काम में सावधानी बरतनी होगी। किसी भी काम में जल्दबाजी आपके लिए भारी पड़ सकती है। कार्यस्थल पर आपको कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। बॉस के साथ किसी तरह का वाद-विवाद हो सकता है। नौकरी जाने का खतरा रहेगा। इसलिए सतर्क रहें।

विशाखा नक्षत्र: जिन लोगों का जन्म इस नक्षत्र में हुआ है उनके लिए भी ये चंद्र ग्रहण परेशानी बढ़ाने वाला साबित हो सकता है। आपको हर काम में सावधानी बरतनी होगी। किसी भी तरह के वाद-विवाद से दूर रहें। किसी से धोखा मिलने की प्रबल संभावना दिखाई दे रही है। इसलिए सतर्क रहें। पैसों के लेन-देन में भी सावधानी बरतें।

यह भी पढ़ें

Budh Vakri 2022 Date: वृषभ राशि में वक्री बुध इन राशियों के लिए शुभ, खुलेगी किस्मत





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top