धर्म-ज्योतिष

libra horoscope today 13 April 2022 Aaj Ka Rashifal | Todays Horoscope- 13 April 2022: तुला- आमदनी बढ़ेगी

open-button


Today’s libra Horoscope तुला राशि के आज क्या कहते हैं ग्रह? aaj Wednesday ka Rashifal

Published: April 12, 2022 04:50:11 pm

राशिचक्र की सातवीं राशि तुला है। तुला राशि के कारक ग्रह शुक्र हैं। तुला राशि ये विवादों को निपटाने में कुशल होने के साथ ही न्याय की गहरी समझ रखते हैं। चीजों को अत्यंत शिष्टता के साथ कैसे किया जाता हैं? ये उस बात को अच्छे से जानते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज के दिन तुला का राशिफल क्या कहता है?

libra.jpg

आज तुला का राशिफल:
आलस्य से बचकर रहें, अन्यथा बने बनाए काम बिगड़ सकते हैं। कार्यो में रुकावट आ सकती है। कार्यस्थल पर किसी अन्य के भरोसे न रहकर अपना कार्य स्वयं करें। महत्वपूर्ण कार्यों में हस्तक्षेप से नुकसान सम्भव है।

आप में से कुछ लोग अपनी संपत्ति में इजाफा करने में सक्षम होंगे और यहां तक कि संपत्ति खरीदने की योजना भी बना सकते हैं। आपके मददगार स्वभाव की सराहना की जाएगी और सामाजिक मोर्चे पर आपकी छवि को बढ़ावा देने में मदद मिलेगी। अच्छे स्वास्थ्य का आश्वासन दिया जाता है, क्योंकि आप इसे प्राप्त करने के लिए सचेत प्रयास करते हैं। आमदनी बढ़ने से अब पैसों की कोई समस्या नहीं होगी।

सक्षमता से पूर्ण किया गया कोई प्रोजेक्ट पेशेवर मोर्चे पर आपकी प्रतिष्ठा में इजाफा कर सकता है। आप अपने कुटिल तरीकों से माता-पिता या परिवार के किसी सदस्य को नाराज करने की संभावना रखते हैं। किसी ऐसे नए पर्यटन स्थल पर छुट्टियां बिताकर आपके जीवन का समय व्यतीत होने की संभावना है जिसका पहले अनुभव नहीं हुआ था। आज आपके मन में रोमांटिक विचार आने की संभावना है, इसलिए प्यार के लिए कुछ समय निकालें और अपने प्रेम जीवन को फिर से जगाने के प्रयास करें।

शुभ रंग : आडू भाग्यशाली वर्णमाला: G शुभ अंक: 9 अनुकूल सलाह: कार्यस्थल पर किसी अन्य के भरोसे न रहकर अपना कार्य स्वयं करें। तुला राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से रा, री, रू, रे, री, ता, ती, तू, ते से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top