धर्म-ज्योतिष

Leo Horoscope, Singh Rashi People Personality: they are Courageous, fearless and confident like a lion | शेर के समान साहसी, निडर और आत्मविश्वास से भरे होते हैं इस राशि के लोग, चेहरे पर रहती है अलग सी चमक

open-button


सिंह राशि के जातक तेजस्वी और पराक्रमी होते हैं। ये एक दम मुंहफट होते हैं। अपनी बातों को साफ-साफ कह देते हैं चाहे फिर वो बात किसी को बुरी ही क्यों न लग जाए। इनके अंदर नेतृत्व करने की अच्छी क्षमता होती है। ये जहां रहते हैं एक लीडर की भूमिका में रहते हैं। इन्हें समाज में खूब मान-सम्मान प्राप्त होता है। दूसरों की मदद के लिए ये हमेशा तैयार रहते हैं। ये काफी व्यवहारिक होते हैं। किसी को भी तुरंत ही अपना बना लेते हैं।

ये भरोसेमंद और वफादार होते हैं। अपने दोस्तों का साथ कभी नहीं छोड़ते। ये मजबूत, विश्वसनीय, विनम्र और शालीन होते हैं। किसी भी पार्टी की जान होते हैं। ये अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी समझते हैं। अपने परिवार और मित्रों का साथ कभी नहीं छोड़ते। कार्यस्थल पर इनका प्रदर्शन शानदार रहता है। प्रबंधन, शिक्षा और राजनीति जैसे कार्यों में ये पूरी तरह से कामयाब होते हैं। इन्हें हर चीज को अच्छे से मैनेज करना आता है। कार्यस्थल पर इन्हें ज्यादा परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता।

किसी के अधीन रहकर ये काम नहीं कर सकते। इन्हें हर काम अपने हिसाब से करना पसंद होता है। नौकरी में ये उच्च पदों पर आसीन होते हैं। ये बहुत अच्छे प्रेमी साबित होते हैं। इनके प्यार करने का तरीका सबसे अलग होता है।

यह भी पढ़ें

मेष से कन्या: 4 ऐसी राशियां जिसमें जन्मे लोग वो सब कुछ आसानी से प्राप्त कर लेते हैं जो वे चाहते हैं





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top