धर्म-ज्योतिष

Lal Kitab Upay: Astrological Remedies For Successful Love Life | पाना है सच्चा प्यार तो आजमाएं लाल किताब के ये उपाय

open-button


1. लाल किताब के उपाय के अनुसार शुक्ल पक्ष के महीने में गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी की मूर्ति या तस्वीर के सामने बैठकर ओम लक्ष्मी नारायणाय नमः मंत्र को स्फटिक की 3 माला से जपें। साथ ही तीन महीनों तक लगातार हर गुरुवार के दिन मंदिर में भोग लगाएं।

2. स्नान आदि से निवृत्त होकर सफेद वस्त्र धारण करें और फिर किसी मंदिर में जाकर लाल गुलाब तथा चमेली का इत्र अर्पित करने से प्रेम जीवन में सफलता मिले की मान्यता है।

3. हर शुक्रवार को राधा कृष्ण के मंदिर जाकर भगवान की पूजा करें तथा उन्हें फूल माला चढ़ाएं। इसके बाद मिश्री का भोग लगाएं। इससे आपके प्रेम जीवन में आने वाली समस्याएं दूर होती हैं।

4. यदि आप अपना सच्चा प्यार आना चाहते हैं तो मां दुर्गा की पूजा करें और मां को लाल रंग की ध्वजा चढ़ाएं। साथ ही मन में माता रानी से अपने प्रेम की सफलता की प्रार्थना करें।

5. प्रेम जीवन की बाधाओं से मुक्ति पाने के लिए लगातार सात सोमवार तक मां पार्वती को सिंदूर और हरी चूड़ियां अर्पित करना है शुभ माना जाता है।

6. अपने प्रेम की प्राप्ति के लिए कृष्ण मंदिर में बांसुरी चढ़ाएं और भगवान को पान का भोग लगाएं।

7. लाल किताब के अनुसार अपने प्यार को बिना किसी अड़चन के विवाह के पड़ाव तक पहुंचाने के लिए ओपल या हीरा रत्न धारण करने से भी सफलता मिलने की मान्यता है।

यह भी पढ़ें

अंक ज्योतिष राशिफल 26 अप्रैल 2022: अपनी बर्थ डेट से जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top