धर्म-ज्योतिष

Ketu will sit in Libra till 2023 will bring happiness in 4 zodiac life | केतु ग्रह 2023 तक तुला राशि में करेगा गोचर, 4 राशियों के जीवन में लाएगा सुख-समृद्धि

open-button


कर्क राशि: इस राशि वालों के लिए केतु का तुला राशि में गोचर शुभ साबित हो सकता है। आपके लंबे समय से रूके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं। आपकी पद प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी के आसार रहेंगे। कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। आप अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे।

सिंह राशि: केतु का तुला राशि में गोचर इस राशि के लोगों के साहस में वृद्धि करेगा। भाग्योदय होने के योग हैं। कार्यों में नेतृत्व करने का अवसर प्राप्त हो सकता है। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत रहने के आसार हैं।

तुला राशि: इस राशि वालों के लिए भी ये गोचर शुभ फलदायी दिखाई दे रहा है। अविवाहित जातकों के लिए विवाह के योग बनेंगे। रोजगार प्राप्ति के अवसर प्राप्त होंगे। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

वृश्चिक राशि: आपको शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। आपके साहस में वृद्धि के आसार दिखाई दे रहे हैं। कार्यक्षेत्र में आप अच्छी उन्नति हासिल करने में सफल रहेंगे। कई प्रकार के सुखों की प्राप्ति के प्रबल आसार हैं।

यह भी पढ़ें

2025 तक कुंभ राशि में रहेंगे शनि देव, इस राशि वालों के लिए भारी समय, बरतें ये सावधानियां

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।)





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top