धर्म-ज्योतिष

Keep These Things Under The Pillow To Get Success In Job And Business | ज्योतिष: तकिए के नीचे इस एक चीज को रखकर सोने से नौकरी और व्यापार में सफलता की बढ़ती हैं संभावनाएं

open-button


2. चांदी की मछली
ज्योतिष शास्त्र कहता है कि कुंडली में शुक्र ग्रह को भौतिक सुख-सुविधाओं, प्रेम, ऐश्वर्य, सुंदरता, आभूषण आदि का कारक माना जाता है। वहीं जिनकी कुंडली में शुक्र ग्रह शुभ नहीं होता वे लोग इसके फलों से वंचित रह जाते हैं। इसके लिए शुक्र ग्रह को मजबूत करने के लिए चांदी धातु का इस्तेमाल करना शुभ माना जाता है। ऐसे में आप अपने तकिये के नीचे चांदी के बर्तन में पानी भरकर उसमें चांदी की एक मछली रख कर पलंग के नीचे रख लें। इस उपाय को करने से शुक्र ग्रह के दुष्प्रभाव को कम किया जा सकता है।

3. लोहे की अंगूठी
शनि देव को कर्म और न्याय का देवता माना जाता है। माना जाता है कि शनि ग्रह के कुंडली में ठीक स्थिति में ना होने से जीवन में समस्याओं का पहाड़ खड़ा हो जाता है। वहीं जिन लोगों पर शनि की ढैया या साढ़े साती का अशुभ प्रभाव होता है उन्हें जीवन में कई दुखों का सामना करना पड़ता है। इसलिए ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, शनि ग्रह को प्रबल बनाने और शनिदेव की कृपा प्राप्ति के अपने तकिए के नीचे लोहे की अंगूठी रख कर सोना अच्छा माना जाता है। इसके अलावा आप लोहे के बर्तन में पानी भरकर पलंग के नीचे रखें और फिर सुबह इस पानी को पीएं। इस उपाय को करने से कुंडली में शनि की स्थिति बेहतर होता है।

यह भी पढ़ें

 

Lal Kitab Upay: घर में सुख-शांति और धन में बढ़ोतरी के लिए आजमाएं ये उपाय





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top