धर्म-ज्योतिष

Keep Feng Shui Love Birds Statue At Home To Increase Love In Life | गृह-क्लेशों को दूर करने और दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ाने के लिए घर में फेंगशुई की इस चीज को रखना माना जाता है बेहद शुभ

open-button


1. फेंगशुई शास्त्र के अनुसार हमेशा जोड़े में ही बर्ड को रखना शुभ होता है क्योंकि अकेले पक्षी की पूर्ति या तस्वीर का आपके दांपत्य जीवन पर कोई असर नहीं पड़ता।

2. फेंगशुई के लव बर्ड्स को अपने घर या बेडरूम के दक्षिण-पश्चिम दिशा के कोने में रखना चाहिए क्योंकि ये जगह आपसी संबंधों और रोमांस का प्रतीक मानी जाती है।

3. इस बात का जरूर ध्यान रखें कि अगर आप लव बर्ड्स की तस्वीर या पेंटिंग घर में लगा रहे हैं तो ये जोड़ा पिंजरे में कैद नहीं होना चाहिए, अन्यथा इससे जीवन में नकारात्मकता बढ़ सकती है।

4. फेंगशुई शास्त्र के अनुसार जो लोग सिंगल हैं वे लोग अपने बेडरूम में लव बर्ड्स की पेंटिंग या मूर्ति को रख सकते हैं इससे जल्दी विवाह होने के योग बनते हैं।

5. घर में या बेडरूम में रखी लव बर्ड्स की मूर्ति को हमेशा साफ-सुथरा रखना चाहिए। ध्यान रखें कि इन पर धूल न जमे क्योंकि इससे आपके प्रेमी जीवन पर गलत असर पड़ सकता है।

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह ले लें।)

यह भी पढ़ें

मान्यता- बुधवार के दिन करें श्री गणेश को प्रिय इन खास मंत्रों का जाप, विघ्नहर्ता की कृपा से दूर होंगे जीवन के सभी विघ्न





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top