धर्म-ज्योतिष

Jyotish: Never Look At These Things When You Wake Up In The Morning | ज्योतिष शास्त्र: सुबह-सुबह उठते ही इन चीजों को देखने से आता है दुर्भाग्य

open-button


1. जंगली जानवरों के चित्र
अपने बेडरूम में और फोन के वॉलपेपर पर जंगली जानवरों की तस्वीर लगाने से बचना चाहिए क्योंकि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सुबह उठते ही जंगली जानवरों के चित्र या पेंटिंग देखने से आपके मन पर गलत प्रभाव पड़ता है। और इससे जीवन में नकारात्मकता आती है।

2. खंडित मूर्ति
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सुबह उठते उठते ही कोई टूटी या खंडित मूर्ति देखना भी अशुभ होता है। वैसे तो माना जाता है कि घर में खंडित या टूटी मूर्ति रखना ही सही नहीं है।

3. अपनी परछाई
सुबह उठकर अपनी परछाई देखना भी नजरअंदाज करना चाहिए। क्योंकि इससे आपके जीवन में नकारात्मकता आने से कार्यों में बाधाएं उत्पन्न होती हैं। ध्यान रखने की सुबह उठकर सबसे पहले सूर्य देव के दर्शन करें लेकिन उस दौरान अपनी परछाई नहीं देखनी चाहिए।

4. शीशे में चेहरा
बहुत से लोगों को आदत होती है कि सुबह उठते ही वे अपना चेहरा शीशे में देखने लगते हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यह आदत बहुत गलत मानी गई है। आपको सुबह उठते-उठते ही अपना चेहरा शीशे में नहीं देखना चाहिए क्योंकि माना जाता है कि इससे पूरा दिन काम में कोई ना कोई रुकावट आती है।

यह भी पढ़ें

वास्तु शास्त्र अनुसार घर में ये पौधा लगाने से धन-दौलत बढ़ने की है मान्यता





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top