धर्म-ज्योतिष

Jupiter Transit 2022: Guru planet special blessings on these 3 zodiac signs throughout the year, you will get success in every field | साल भर इन 3 राशियों पर देवगुरु बृहस्पति खूब बरसाएंगे पैसा, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता!

open-button


मीन राशि: गुरु का मीन राशि में होना मीन वालों के लिए बेहद शानदार साबित होगा। इस दौरान आपके अंदर एक अलग ही ऊर्जा देखने को मिलेगी। काम में खूब मन लगेगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। मीन वालों गुरु ग्रह शनि के प्रभाव से मुक्ति दिलाने का काम करेगा। इस अवधि में इस राशि के जातक खुद को उत्साहित महसूस करेंगे। भाग्य का हर काम में साथ मिलेगा।

कर्क राशि: गुरु की इस राशि पर उच्च दृष्टि रहेगी। जिससे आपको शिक्षा के क्षेत्र में अपार सफलता मिलने के आसार रहेंगे। संतान संबंधी परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। वैवाहिक जीवन में सुख की प्राप्ति होगी। विदेश जाने के इच्छुक जातकों का सपना पूरा हो सकता है। समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। धार्मिक कार्यों में खूब मन लगेगा।

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि पर भी गुरु की शुभ दृष्टि बनी हुई है। दांपत्य जीवन में खुशहाली आएगी। नौकरी से जुड़ा कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। दान-पुण्य के कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। पैसों की तंगी से निजात मिलेगी। हर काम में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं।

यह भी पढ़ें

शनि का राशि परिवर्तन मिथुन, तुला और धनु जातकों के लिए रहेगा खास, शनि दशा से मिलेगी मुक्ति

(डिस्क्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। patrika.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।)





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top