धर्म-ज्योतिष

June month 2022 can cause havoc in the lives of these zodiac signs | June Rashifal 2022: जून महीना इन राशि वालों के जीवन में मचा सकता है तबाही, रहें सतर्क

open-button


कन्या राशि: कार्यक्षेत्र में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। भाग्य का साथ कम ही मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। सफलता पाने के लिए कड़ी से कड़ी मेहनत की जरूरत पड़ेगी। जून में कोई विशेष लाभ मिलने की कम ही संभावना है। बेफिजूल के खर्च बढ़ सकते हैं। छोटी-मोटी स्वास्थ्य समस्याओं का सामना भी करना पड़ सकता है।

मकर राशि: नौकरी में कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। मेहनत का पूर्ण फल मिलता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है। परिवार में कलह का माहौल रह सकता है। परिवार के सदस्यों के बीच मनमुटाव रहने की संभावना है। हालांकि जून का आखिरी सप्ताह आपके लिए शानदार रहने की उम्मीद है।

कुंभ राशि: विवाहित जातकों को दांपत्य जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। वहीं प्रेम जीवन में भी टकराव के योग बन रहे हैं। इसलिए सतर्क रहें। स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें भी झेलनी पड़ सकती हैं।

मीन राशि: इस राशि वालों को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। सेहत अचानक से बिगड़ सकती है। सड़क दुर्घटना के योग हैं। इसलिए सावधान रहें।

यह भी पढ़ें

अंक ज्योतिष अनुसार इन 3 तारीख में जन्मे लोगों के पास खूब होती है जमीन-जायदाद





Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top